ऐलनाबाद

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • अवैध रूप से प्राइवेट बसों में सवारियां बैठाने पर रोडवेज कर्मियों का आरटीए के खिलाफ प्रदर्शन
--Advertisement--

अवैध रूप से प्राइवेट बसों में सवारियां बैठाने पर रोडवेज कर्मियों का आरटीए के खिलाफ प्रदर्शन

हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के तत्वावधान में सिरसा डिपो के कर्मचारियों ने सोमवार सुबह 9 बजे से 11 बजे तक रोष...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 02:15 AM IST
अवैध रूप से प्राइवेट बसों में सवारियां बैठाने पर रोडवेज कर्मियों का आरटीए के खिलाफ प्रदर्शन
हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के तत्वावधान में सिरसा डिपो के कर्मचारियों ने सोमवार सुबह 9 बजे से 11 बजे तक रोष प्रदर्शन किया गया, जिसकी अध्यक्षता डिपो प्रधान रामकुमार चुरनियां, सुरजीत अरोड़ा, भीम सिंह, चंद्रशेखर धम्मी व कृष्ण कुमार भांभू ने संयुक्त रूप से की।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला प्रधान आत्माराम सहारण व सर्वकर्मचारी संघ के जिला प्रधान मदनलाल खोथ ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला में प्राइवेट रूट की बसें जो कि ऐलनाबाद, रानियां-चंडीगढ़ (इंडो कनेडियन), गोरीवाला से सालासर व जयपुर, सिरसा से फतेहाबाद अवैध रूप से बस अड्डे से सवारियां उठा रही हैं जबकि उनके पास स्टेट कैरिज परमिट नहीं है, जबकि इस बारे में अतिरिक्त उपायुक्त, आरटीए व रोडवेज महाप्रबंधक को ज्ञापन भी दिया जा चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी प्रकार प्राइवेट सोसायटी की बसों को सिरसा-रानियां-बणी मार्ग व सिरसा-रानियां-ऐलनाबाद मार्ग पर फेरों की संख्या बढ़ाकर चार से पांच अथवा छह तक बढ़ाने की साजिश चल रही है, जिसके चलते कर्मचारियों में भारी रोष है।

विभाग को दी चेतावनी

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि यदि उपरोक्त मामलों पर विभाग कार्रवाई नहीं करता तो 3 अप्रैल को कर्मचारियों द्वारा एक दिवसीय धरना दिया जाएगा और यदि फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई तो बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी जिसकी सारी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को अजीत सिंह, रामस्वरूप ढाका, शिवराज सिंह, सतेंद्र सिंह ठाकुर, चिमन लाल बणी, बाबूलाल ने संबोधित किया।

सिरसा। बस स्टैंड पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते रोडवेज कर्मचारी।

X
अवैध रूप से प्राइवेट बसों में सवारियां बैठाने पर रोडवेज कर्मियों का आरटीए के खिलाफ प्रदर्शन
Click to listen..