--Advertisement--

कोटली के पास ट्रेन के नीचे आने से बुजुर्ग की मौत

गांव कोटली के समीप शनिवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही...

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 02:15 AM IST
कोटली के पास ट्रेन के नीचे आने से बुजुर्ग की मौत
गांव कोटली के समीप शनिवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। गांव कोटली निवासी 65 वर्षीय गोपाल दास बीती रात खाना खाकर घूमने के लिए गया। काफी तक जब गोपाल दास घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। इसके बाद गोपाल का शव गांव के समीप ही रेलवे लाइन पर मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

घर से रात को घूमने के लिए निकला था

जोगीवाला से युवती तो ऐलनाबाद से व्यक्ति लापता

भास्कर न्यूज | चौपटा

चौपटा थाना क्षेत्र के गांव जोगीवाला से एक युवती व ऐलनाबाद से एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए हैं। मूल रूप से शाहजहांपुर उत्तरप्रदेश व हाल निवास गांव जोगीवाला ईंट-भट्ठा निवासी युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 23 मार्च की रात को उसकी बेटी अचानक गायब हो गई। उन्होंने आसपास काफी उसकी तलाश की, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा। वहीं दूसरे मामले में ऐलनाबाद निवासी महिला ने बताया कि 28 जनवरी को दोपहर उसका पति घर से किसी काम से गया था, लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा है। उन्होंने अपने स्तर पर उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

धिंगतानियां में दुकान से नकदी व सामान चोरी

चौपटा | गांव धिंगतानियां स्थित दुकान से चोर ताल तोड़कर नकदी व हजारों रुपये का सामान चुरा ले गए। गत दिवस दुकान संचालक को घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

गांव धिंगतानियां निवासी जितेंद्र ने बताया कि उसकी गांव में ही दुकान है। उसने बताया कि 19 मार्च की शाम को वह दुकान मंगल कर घर आ गया। इसके बाद वह किसी कारणवश दुकान पर नहीं जा पाया। चोरों ने 19 और 23 मार्च के बीच दुकान के ताले तोड़कर 500 रुपये की नकदी व करीब 12 हजार रुपए का घरेलू सामान चुरा लिया। गत दिवस उसे घटना बारे पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

आरओबी के नीचे बने कमरे से व्यक्ति का शव बरामद किया

सिरसा |
डबवाली में राजकीय रेलवे पुलिस ने रविवार सुबह रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बने कमरे से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। जिसकी अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान हेतु सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। रविवार सुबह टैक्सी स्टैंड के प्रधान बिट्टू शर्मा ने रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बने एक पुराने कमरे में एक व्यक्ति को मृत अवस्था में पड़े हुए देखा। उन्होंने इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक व जीआरपी को दी। सूचना पाकर चौकी के एएसआई लक्ष्मण राम मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन उसकी कोई पहचान नहीं हो पाई।

X
कोटली के पास ट्रेन के नीचे आने से बुजुर्ग की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..