Hindi News »Haryana »Ellenabad» बिजली सप्लाई पर्याप्त न मिलने पर वार्ड नंबर 14 व 15 के लोगों ने सीएम को भेजा ज्ञापन

बिजली सप्लाई पर्याप्त न मिलने पर वार्ड नंबर 14 व 15 के लोगों ने सीएम को भेजा ज्ञापन

ऐलनाबाद | ऐलनाबाद के वार्ड नंबर 14 व 15 के निवासियों ने रविवार को मुख्यमंत्री के नाम लिखा एक ज्ञापन भाजपा निगरानी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 02:20 AM IST

ऐलनाबाद | ऐलनाबाद के वार्ड नंबर 14 व 15 के निवासियों ने रविवार को मुख्यमंत्री के नाम लिखा एक ज्ञापन भाजपा निगरानी कमेटी के संयोजक नरेश कटारिया को सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि उनके घरों में ऐलनाबाद के दक्षिण में रेलवे लाइन के समपार स्थित है, जो कि 25 से 30 ढाणियां है।

फीडर बदलने के बाद आई दिक्कत

इन ढाणियों में डीएचबीवीएन ऐलनाबाद से 20 से 25 वर्ष पहले रेलवे लाइन के समपार बुधराम माली के नाम से लगे डबल ट्रांसफार्मर से घरेलू उपभोक्ताओं को 24 कनेक्शन दे रखे थे। बाद में इसी ट्रांसफार्मर से 5 कनेक्शन ट्यूबवेलों के दे दिए गए जो कि नोहर रोड फीडर से शहरी सप्लाई से चल रहे थे। 2 फरवरी 2018 को अचानक डीएचबीवीएन ऐलनाबाद ने ठेकेदार द्वारा इन ट्यूबवेल कनेक्शनों को ट्रांसफर करने की बजाए पूरे ट्रांसफार्मर की सप्लाई को ही काशी का बास फीडर से जोड़ दिया गया जो कि सरासर साथ अन्याय है। इस फीडर में लाइट मात्र आठ घंटे आती है। इससे हमारे दिनचर्या के कार्य पर बहुत ही प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है और बच्चों की पढ़ाई भी खराब हो रही है। इस बाबत हमने एसडीओ ऐलनाबाद, एक्शन सिरसा व एससी सिरसा को दरखास्त दी थी लेकिन उन्होंने हमारी इस समस्या के बाबत कोई ध्यान नहीं दिया। हमारे घरों में 2 फरवरी 2018 से पूरी तरह से अंधेरा छाया हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×