Hindi News »Haryana »Ellenabad» एक माह में ही उखड़ा पैचवर्क, अब क्वालिटी रिपेयर और रोड चौड़ा करने की मांग उठाई

एक माह में ही उखड़ा पैचवर्क, अब क्वालिटी रिपेयर और रोड चौड़ा करने की मांग उठाई

गांव अबूबशहर से वाया गिदड़खेड़ा गंगा को जोड़ने वाली रोड की हालत रिपेयरिंग के बावजूद खस्ता बनी हुई है। पिछले माह रोड...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 13, 2018, 02:20 AM IST

गांव अबूबशहर से वाया गिदड़खेड़ा गंगा को जोड़ने वाली रोड की हालत रिपेयरिंग के बावजूद खस्ता बनी हुई है। पिछले माह रोड पर किया गया पैचवर्क भी उखड़ गया है इससे वाहन चालकों ने रोड को क्वालिटी रिपेयर करने और चौड़ा किए जाने की मांग की है।

वाहन चालकों धर्मेंद्र गिदड़खेड़ा, सतपाल सुथार, बिहारी लाल, विजयपाल बिश्नोई, अजमेर सिंह, राजा सिंह, सुल्तान, विंदर सिंह, कपिल व अन्य ने बताया कि अबूबशहर, गिदड़खेड़ा, काेठे, सुखेराखेड़ा व अासपास से गाेरीवाला उपतहसील की ओर आने जाने और आस-पास के गांवाें व ढाणियों से आवागमन के लिए रोड पर वाहनों व किसानों को राेजाना आना जाना रहता है। राेड काे बने हुए करीब 10 साल हाे चुके हैं लेकिन खस्ताहाल रोड काे करीब 2 माह पहले रिपेयरिंग भी की गई थी लेकिन घटिया क्वालिटी की रिपेयरिंग सामग्री लगाई गई ।

इससे पेचवर्क भी उखड़ने से राेड पर दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है। वाहन चालकों ने मांग रखी की रोड को क्वालिटी रिपेयर किए जाने के साथ पुनर्निर्माण करते हुए चौड़ा किया जाना चाहिए ताकि गोरीवाला उप तहसील एरिया से अबूबशहर तक चौटाला हाईवे को जोड़ने के वाले इस रोड पर आने जाने वाले लोगों को सुगम रास्ता मिल सके। गांव अबूबशहर से कालुआना गोदामों तक जाने तथा गंगा खरीद केंद्र की गेहूं को डबवाली पहुंचाने के लिए इस रोड पर ट्रकों का भी आवागमन रहता है। इसके अलावा सीजन के दौरान सभी गांव के खेतों से मंडियों तक गेहूं को लाने ले जाने के लिए वाहनों का आवागमन बढ़ जाता है। जिससे इसे सीजन से पहले रिपेयर किए जाने की मांग किसानों ने की है।

डबवाली। गिदड़खेड़ा बस स्टैंड के पास पिछले माह किया गया पेच वर्क व खस्ताहाल रोड।

स्टेट हाईवे की हालत भी खराब

इसी प्रकार गांव डबवाली से ऐलनाबाद को जोड़ने वाले स्टेट हाईवे नंबर 32 पर भी किया गया पैचवर्क उखड़ चुका है। जिससे रोड पर दुर्घटना की स्थिति बनी हुई है जबकि लाखों रुपये से किया गया पैचवर्क भी बेकार साबित हो रहा है। वाहन चालकों ने बताया कि इस रोड पर गांव मसीतां में बना चौराहा भी हादसों का कारण बनता जा रहा है जबकि गांव लंबी को जाने वाले रोड के मुहाने पर भी रोड टूटी हुई है। इससे रोड को हादसा मुक्त बनाने के लिए वाहन चालकों ने विभाग के अधिकारियों से समाधान की मांग की है।

लोगों की मिल रही हर पथ सहित अन्य शिकायतों के आधार पर सभी रोड को चकाचक किया जा रहा है। कुछ साइट पर काम पेंडिंग है जिसे पूरा किया जाएगा।'' अंकुर कुमार, जेई, लोक निर्माण विभाग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×