--Advertisement--

‘मेहनत-लगन से पढ़ाई करें विद्यार्थी’

चौ. मनीराम झोरड़ राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में चौ. देवीलाल...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 02:20 AM IST
‘मेहनत-लगन से पढ़ाई करें विद्यार्थी’
चौ. मनीराम झोरड़ राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के पूर्व रजिस्ट्रार व अर्थशास्त्र के विभागाध्यक्ष डाॅ. मनोज सिवाच मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे। महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. प्रेमचंद कंबोज ने सभी का स्वागत करते हुए विद्यार्थियों को महाविद्यालय की सभी प्रकार की सहायक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

वाइस प्रिंसिपल डाॅ. शीशपाल हरडू ने विद्यार्थियों को मुख्यातिथि से परिचित करवाया। कार्यक्रम के संयोजक प्रो. विकास नैन ने विद्यार्थियों को परीक्षा में अधिक से अधिक मेहनत व लगन से पढ़ने के लिए प्रेरित किया। प्रो. स्मृति कंबोज ने कार्यक्रम में मंच का संचालन किया और विद्यार्थियों को अधिक से अधिक सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। प्रो. जोगिंद्र सिंह ने कार्यक्रम की रिपोर्ट तैयार की। महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. प्रेमचंद कंबोज ने महाविद्यालय की 2017-18 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि डाॅ. मनोज सिवाच ने विद्यार्थियों के सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। प्रो. स्मृति कंबोज के नेतृत्व में कई विद्यार्थियों ने गीत व डांस प्रस्तुत किया। महाविद्यालय में आयोजित विभिन्न गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार व सर्टिफिकेट दिए।

चौ. मनीराम झोरड़ राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक परितोषिक वितरण समारोह मुख्य अतिथि डाॅ. मनोज सिवाच को सम्मानित करते हुए महाविद्यालय स्टाफ सदस्य।

X
‘मेहनत-लगन से पढ़ाई करें विद्यार्थी’
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..