Hindi News »Haryana »Ellenabad» इनेलो ने ऊर्जावान युवाओं को सौंपी जिम्मेदारी : जैन

इनेलो ने ऊर्जावान युवाओं को सौंपी जिम्मेदारी : जैन

युवा इनेलो के शहरी व ग्रामीण प्रधानों से बैठक करते विधायक मक्खन लाल सिंगला व जिलाध्यक्ष पदम जैन। भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 05, 2018, 02:20 AM IST

युवा इनेलो के शहरी व ग्रामीण प्रधानों से बैठक करते विधायक मक्खन लाल सिंगला व जिलाध्यक्ष पदम जैन।

भास्कर न्यूज | सिरसा

प्रदेशभर में घोषित किए गए युवा इनेलो के शहरी व ग्रामीण हलके के जिला सिरसा के प्रधानों की बैठक डबवाली रोड स्थित इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के आवास पर हुई। इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन ने बतौर मुख्य वक्ता कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी के जिन ऊर्जावान एवं उत्साही युवाओं को जो बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

उन्होंने कहा कि पिछले करीब 14 सालों से प्रदेशभर में युवाओं की पूरी तरह से अनदेखी की जा रही है जिससे युवाओं में शासन व्यवस्था के प्रति रोष है। उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने अपने शासनकाल में युवाओं को रोजगार दिया था और किसी षड्यंत्र के तहत ही वे आज कारावास में हैं, मगर इन परिस्थितियों से इनेलो पीछे नहीं हटेगी। सिरसा के विधायक मक्खनलाल सिंगला एवं युवा इनेलो के जिलाध्यक्ष अजब ओला ने भी अपनी ओर से नवनियुक्त पदाधिकारियों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी। विनोद दड़बी, सतपाल छतरियां, विनोद नहराणा के अलावा सिरसा हलके के युवा शहरी प्रधान मोहित शर्मा, ग्रामीण प्रधान नरेश सहारण, कालांवाली के ग्रामीण प्रधान भगवान सिंह कोटली, रानियां के शहरी युवा प्रधान जगजीत सिंह, ग्रामीण प्रधान कुलदीप सिंह करीवाला, ऐलनाबाद के शहरी प्रधान अंजनी लढा, ग्रामीण प्रधान हरपाल बिडासरा, डबवाली के शहरी प्रधान विपिन मोंगा व ग्रामीण प्रधान कर्मवीर सिंह मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×