ऐलनाबाद

--Advertisement--

वॉलीबाल स्पर्धा में जीती दक्ष की टीम

शहर के सिरसा रोड बाइपास पर स्थित हरियाणा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं संपन्न हुई।...

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 02:25 AM IST
वॉलीबाल स्पर्धा में जीती दक्ष की टीम
शहर के सिरसा रोड बाइपास पर स्थित हरियाणा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं संपन्न हुई। प्राचार्या शशि कलावती अरुणाचलम ने बताया कि खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ नागरिक अस्पताल की प्रभारी डाॅ. हरप्रीत कौर व डाॅ. सुरेश गोदारा ने किया।

इस अवसर पर वॉलीबाल, कबड्डी, खो-खो, शॉटपुट, जेवेलिन थ्रो, डिस्कस थ्रो, विभिन्न दौड़े, शतरंज, कैरम बोर्ड व बैडमिंटन प्रतियोगिताएं करवाई गई। वॉलीबाल में बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के दक्ष की टीम, कबड्डी में बीएससी चतुर्थ वर्ष की हेमा ठाकुर की टीम व खो-खो में बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष की प्रीति की टीम ने जीत हासिल की। लेमन रेस में बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष की तमन्ना पहले, बीएससी नर्सिंग चतुर्थ वर्ष की सविता दूसरे और बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष की रिब्बू परमार तीसरे स्थान पर रही। लड़कियों की रनिंग रेस में बीएससी नर्सिंग चतुर्थ वर्ष की कविता पहले, बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष की तमन्ना दूसरे व जीएनएम की सुमन तीसरे स्थान पर रही। बैडमिंटन व शतरंज दोनों में बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष की प्रिया, कैरम बोर्ड में जीएनएम द्वितीय वर्ष के संजीत और पवन विजेता रहे। डिस्क थ्रो में बीएससी नर्सिंग चतुर्थ वर्ष की आशा विजेता बनी। लड़कों की कबड्डी प्रतियोगिता में बीएड के लड़कों की टीम विजेता रही। कार्यक्रम के अंत में डाॅ. वरुण गोदारा और निधि गोदारा ने सभी विजेताओं को जीत की बधाई दी।

हरियाणा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटस में आयोजित खेल स्पर्धा में वॉलीबाल खेलती छात्राएं।

शॉटपुट थ्रो में लखवीर ने जीता गोल्ड, सबसे तेज दौड़ा साहिल

भास्कर न्यूज | सिरसा

शाह सतनाम जी बॉयज कॉलेज में गुरुवार को एक दिवसीय एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्यातिथि प्रिंसिपल डॉ. एसबी आनंद ने ध्वजारोहण करके किया।

प्रतियोगिता के 100 मीटर दौड़ में कुलवंत ने पहला, मनीष ने दूसरा व निशांत ने तीसरा, 200 मीटर दौड़ में राहुल ने प्रथम, मुकेश ने द्वितीय व सुरेंद्र ने तृतीय, लॉग जंप में राकेश ने पहला, अमित ने दूसरा व हेमराज ने तीसरा, थ्री लेग दौड़ में राहुल व अनिल ने पहला, अमित व अंकुश ने द्वितीय, बोरी रेस में साहिल खान ने प्रथम, राहुल ने द्वितीय, शॉटपुट में लखवीर ने पहला, सुमित ने दूसरा, लेमन रेस में ओमवीर ने प्रथम व बलकार सिंह ने द्वितीय स्थान हासिल किया। समापन अवसर पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने भंगड़ा, डांस व एक्रोबेटिक्स स्टंट दिखाकर दर्शकों को भाव विभोर कर दिया। प्रिंसीपल डॉ. एसबी आनंद ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों में भाग लेने से तन और मन दोनों स्वस्थ रहते हैं।

X
वॉलीबाल स्पर्धा में जीती दक्ष की टीम
Click to listen..