--Advertisement--

कोटली में दुकान से 75 हजार रुपये की नकदी चोरी

गांव कोटली स्थित एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति दुकान में रखी करीब 75 हजार रुपये की नकदी चुराकर ले गया। कुछ देर बाद...

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 02:25 AM IST
गांव कोटली स्थित एक दुकान से अज्ञात व्यक्ति दुकान में रखी करीब 75 हजार रुपये की नकदी चुराकर ले गया। कुछ देर बाद दुकानदार को घटना बारे पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

गांव कोटली निवासी चरणदास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव में ही होलसेल करियाने की दुकान है। उसने बताया कि 24 मार्च को सुबह 9 बजे के करीब अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान से गल्ले में रखी करीब 75 हजार रुपये की नकदी, जोकि उसने किसी को देनी थी, चुराकर ले गया। कुछ देर बाद उसे घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाकर जांच शुरू की।

गोदाम से हजारों रुपए का ग्वार चुराया

ऐलनाबाद| ऐलनाबाद में स्थित आढ़ती के एक गोदाम से अज्ञात चोर 26 मार्च शाम को हजारों रुपये के मूल्य का ग्वार की करीब 40 बोरियां चुरा ले गए। सुबह उसे कर्मचारियों ने घटना बारे उसे बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया। ऐलनाबाद के अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 73 निवासी जतिन गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह आढ़ती की दुकान करता है। उसने बताया कि उसका एक गोदाम भी है, जहां ग्वार की बोरियां रखी गई है। 26 मार्च की शाम करीब 6 बजे गोदाम से अज्ञात व्यक्ति ग्वार की करीब 40 बोरियां चुराकर ले गए।

दुकान से हजारों रुपए की बैटरी चुराई

ओढ़ां| ओढ़ां क्षेत्र के गांव सालमखेड़ा में स्थित एक इनवर्टर बैटरी की दुकान से चोर 26 मार्च की रात को अज्ञात चोरी हजारों रुपए की छह बैटरी चोरी कर ले गए। सुबह दुकान संचालक को घटना बारे पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। गांव सालमखेड़ा निवासी सुखमंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव में इनवर्टर-बैटरी की दुकान है। उसने बताया कि 26 मार्च की रात को वह दुकान मंगल कर घर चला गया। देर रात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान से हजारों रुपए की छह नई बैटरी चुरा ली। सुबह जब वह दुकान पर आया तो दुकान के ताले टूटे पड़े थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..