--Advertisement--

एफसीआई के चौकीदार पर हमला, नकदी छीनी

बालासर मोड़ पर एफसीआई के चौकीदार पर चार युवकों ने हमला कर उससे चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। छीनाझपटी करने के...

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 03:05 AM IST
एफसीआई के चौकीदार पर हमला, नकदी छीनी
बालासर मोड़ पर एफसीआई के चौकीदार पर चार युवकों ने हमला कर उससे चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। छीनाझपटी करने के बाद हमलावर अपनी गाड़ी के जरिए फरार हुए तो रास्ते में गांव अभोली के पास खड़ी कंबाइन से उनकी गाड़ी टकरा गई। हमलावरों का पीछा कर रही पुलिस ने एक हमलावर को काबू कर लिया जबकि तीन हमलावर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने चौकीदार मंगल सिंह के बयान के आधार पर चार हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

एसआईएस यशपाल ने बताया कि चौकीदार मंगत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी बणावासी सौतर जिला फतेहाबाद का रहने वाला है। मंगत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सिरसा एफसीआई में बतौर चौकीदार काम करता है। वह शुक्रवार देर रात 11 बजे ऐलनाबाद से बस के जरिए रानियां के बालासर मोड़ पर उतर कर अपने मामा मंगल सिंह निवासी कुत्ताबढ़ का इंतजार कर रहा था। कुछ देर बाद एक मारुति जैन कार उसके पास आकर रुकी और उसमें से चार नकाबपोश उतरे और उतरते ही उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। बाद में वे उसके पास से 4 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। उनके फरार होने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाग रहे आरोपियों के पीछा किया।

पुलिस की गाड़ी को देखकर हमलावर घबरा गए और जल्दबाजी में उनकी गाड़ी गांव अभोली के पास सड़क किनारे खड़ी कंबाइन से टकरा गई। हमलावरों में एक घायल हो गया जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। शेष तीन हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। घायल हमलावर ने अपना नाम अमृतपाल पुत्र राजू कंबोज निवासी वार्ड नंबर 15 रानियां के तौर पर बताया है और उसे नागरिक अस्पताल सिरसा में दाखिल कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रानियां। एफसीआई के चौकीदार पर हमला और लूटपाट करने के बाद कंबाइन से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई हमलावरों की कार।

X
एफसीआई के चौकीदार पर हमला, नकदी छीनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..