Hindi News »Haryana »Ellenabad» एफसीआई के चौकीदार पर हमला, नकदी छीनी

एफसीआई के चौकीदार पर हमला, नकदी छीनी

बालासर मोड़ पर एफसीआई के चौकीदार पर चार युवकों ने हमला कर उससे चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। छीनाझपटी करने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 25, 2018, 03:05 AM IST

बालासर मोड़ पर एफसीआई के चौकीदार पर चार युवकों ने हमला कर उससे चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। छीनाझपटी करने के बाद हमलावर अपनी गाड़ी के जरिए फरार हुए तो रास्ते में गांव अभोली के पास खड़ी कंबाइन से उनकी गाड़ी टकरा गई। हमलावरों का पीछा कर रही पुलिस ने एक हमलावर को काबू कर लिया जबकि तीन हमलावर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने चौकीदार मंगल सिंह के बयान के आधार पर चार हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

एसआईएस यशपाल ने बताया कि चौकीदार मंगत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी बणावासी सौतर जिला फतेहाबाद का रहने वाला है। मंगत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सिरसा एफसीआई में बतौर चौकीदार काम करता है। वह शुक्रवार देर रात 11 बजे ऐलनाबाद से बस के जरिए रानियां के बालासर मोड़ पर उतर कर अपने मामा मंगल सिंह निवासी कुत्ताबढ़ का इंतजार कर रहा था। कुछ देर बाद एक मारुति जैन कार उसके पास आकर रुकी और उसमें से चार नकाबपोश उतरे और उतरते ही उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। बाद में वे उसके पास से 4 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। उनके फरार होने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाग रहे आरोपियों के पीछा किया।

पुलिस की गाड़ी को देखकर हमलावर घबरा गए और जल्दबाजी में उनकी गाड़ी गांव अभोली के पास सड़क किनारे खड़ी कंबाइन से टकरा गई। हमलावरों में एक घायल हो गया जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। शेष तीन हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। घायल हमलावर ने अपना नाम अमृतपाल पुत्र राजू कंबोज निवासी वार्ड नंबर 15 रानियां के तौर पर बताया है और उसे नागरिक अस्पताल सिरसा में दाखिल कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रानियां। एफसीआई के चौकीदार पर हमला और लूटपाट करने के बाद कंबाइन से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई हमलावरों की कार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×