• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • कृषि सम्मेलन के लिए रोडवेज ने भेजी 20 बसें, ढाई हजार यात्रियों को हुई परेशानी
--Advertisement--

कृषि सम्मेलन के लिए रोडवेज ने भेजी 20 बसें, ढाई हजार यात्रियों को हुई परेशानी

जिले के किसानों को रोहतक एग्री समिट में लेकर पहुंची हरियाणा रोडवेज की 20 बसों के फेरे लोकल रूटों पर शनिवार को नहीं...

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 03:05 AM IST
कृषि सम्मेलन के लिए रोडवेज ने भेजी 20 बसें, ढाई हजार यात्रियों को हुई परेशानी
जिले के किसानों को रोहतक एग्री समिट में लेकर पहुंची हरियाणा रोडवेज की 20 बसों के फेरे लोकल रूटों पर शनिवार को नहीं लगने से यात्री बेबस नजर आए। इससे विभिन्न ग्रामीण इलाकों से आवागमन करने वाले करीब ढाई हजार यात्रियों को परेशानी हुई। यह परेशानी रविवार को और बढ़ने वाली वाली है, क्योंकि रविवार को 41 रोडवेज बसें किसानों को लेकर रोहतक जाएंगी। यह सिलसिला 26 मार्च सोमवार तक होने वाले कृषि सम्मेलन तक चलने वाला है।

सम्मेलन में किसानों की भीड़ जुटाने को लाने और उनको वापस भेजने के लिए सरकार ने हरियाणा रोडवेज बसों की नि:शुल्क व्यवस्था की है। यह बसें रोजाना विभिन्न रूटों से उतारी जाती हैं। इससे लोकल यात्रा करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यहां बसों के फेरे नहीं लगने से यात्रियों को प्राइवेट बसों में लटककर सफर करते देखा गया। वहीं विद्यार्थियों को निजी वाहनों के सहारे शिक्षण संस्थानों तक पहुंचने को मजबूर होना पड़ा। बता दें कि जिला से रविवार को 41 और सोमवार को 20 बसें सिरसा से रोहतक जाएंगी। रोडवेज विभाग किसी तरह की कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं कर पाया है।

सिरसा। ग्रामीण रूटों पर रोडवेज बसों के फेरे मिस होने से बढ़ी यात्रियों की भीड़।

ट्रेनिंग स्कूल बसों के ड्राइवरों की भी बसों में लगी ड्यूटियां

ट्रेनिंग स्कूल के प्रशिक्षणार्थियों की नाइट शिफ्ट रद्द कर सात ड्राइवरों की ड्यूटी भी रोहतक जाने वाली बसों में लगा दी थी। टीआई दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रेनिंग के लिए प्रशिक्षणार्थियों को रविवार सुबह बुलाया है। इसके अलावा भादरा में बीकानेर यूनिवर्सिटी की परीक्षा के मद्देनजर शनिवार को रोडवेज विभाग ने भादरा से शाम को चलने वाली सभी बसों को एक घंटे देरी से चलाया।

ये रूट प्रभावित

ग्रामीण रुटों में खारियां, बणी, ऐलनाबाद, कुताना, हिसार-डबवाली, कालांवाली, बड़ागुढ़ा सहित अन्य कुछ गांवों में यात्रियों को दिक्कतें पेश आई। उसके अलावा रविवार व साेमवार को भी ज्यादातर रूटों पर यह समस्या बरकरार रहने वाली है।

X
कृषि सम्मेलन के लिए रोडवेज ने भेजी 20 बसें, ढाई हजार यात्रियों को हुई परेशानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..