• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • बार एसोसिएशन ने समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया : मनजिंद्र
--Advertisement--

बार एसोसिएशन ने समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया : मनजिंद्र

Ellenabad News - नई दिल्ली से विधायक और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव मनजिंद्र सिंह सिरसा वाले सिरसा आए।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
बार एसोसिएशन ने समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया : मनजिंद्र
नई दिल्ली से विधायक और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव मनजिंद्र सिंह सिरसा वाले सिरसा आए। उन्होंने जिला बार एसोसिएशन की ओर से प्रकाशित टेलीफोन मोबाइल नंबरों की डायरेक्ट्री का लोकार्पण बतौर मुख्यअतिथि किया। अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान जीपीएस किंगरा ने की। लोकार्पण के बाद मनजिंद्र सिंह ने कहा कि सिरसा की बार एसोसिएशन ने जिले भर के वकीलों के मोबाइल नंबरों को एक डायरेक्ट्री में समायोजित किया है। बार एसोसिएशन ने समाज के विकास में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

एसोसिएशन के प्रधान जीपीएस किंगरा ने कहा कि इस डायरेक्ट्री को तैयार करने में बार की कार्यकारिणी सहित सिरसा डबवाली, ऐलनाबाद और रानियां के वकीलों ने भी योगदान दिया है जिसके लिए वे आभारी हैं। उन्होंने कहा कि मूल रूप से सिरसा निवासी मनजिंद्र सिंह ने अपने नाम के साथ सिरसा जोड़कर अपनी मातृभूमि को महत्व दिया है। इस अवसर पर डबवाली बार एसोसिएशन के प्रधान जेबी मिढ़ा, सचिव सुखजिंद्र सरां, ऐलनाबाद बार अध्यक्ष बलराज सिंह खोसा, सचिव धर्मपाल विर्क, सिरसा बार एसोसिएशन सचिव अमित गोयल, उपाध्यक्ष भूपेंद्र खट्टर, सहसचिव अमनदीप कौर व साहिल बंसल सहित बार के अन्य सदस्य भी थे। बाद में विधायक मनजिंद्र सिंह को अखिल भारतीय पंजाबी सुरक्षा मंच के संस्थापक अध्यक्ष महेंद्र कुमार मेहता ने मंच का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त करने का ऐलान किया। पद को स्वीकारते हुए मनजिंद्र सिंह ने कहा कि वे मंच के सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। इस अवसर पर सिरसा बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष रमेश मेहता एडवोकेट, देवेंद्र टक्कर, मुल्तान सभा के संयुक्त सचिव भुवनेश मेहता भी थे।

X
बार एसोसिएशन ने समाज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया : मनजिंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..