ऐलनाबाद

  • Home
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • पुलिस की नौकरी जनसेवा का बेहतरीन माध्यम: एसपी
--Advertisement--

पुलिस की नौकरी जनसेवा का बेहतरीन माध्यम: एसपी

सिरसा | पुलिस अधीक्षक सिमरदीप सिंह के सम्मान में रविवार को पुलिस लाइन के सामुदायिक केंद्र में विदाई समारोह का...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
सिरसा | पुलिस अधीक्षक सिमरदीप सिंह के सम्मान में रविवार को पुलिस लाइन के सामुदायिक केंद्र में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिला पुलिस की ओर से करवाए गए इस समारोह की अध्यक्षता एएसपी नरेंद्र बिजारणिया ने की। इस अवसर पर एसपी सिमरदीप सिंह को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। एसपी सिमरदीप सिंह ने कहा कि पुलिस की नौकरी जनसेवा का माध्यम है और इस दायित्व का निष्ठा के साथ निर्वहन किया जाना चाहिए। इस मौके पर डीएसपी ऐलनाबाद साधुराम, डीएसपी डबवाली किशोरी लाल, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित बेनीवाल, सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर अजय मोर आिद मौजूद थे।

सिलेंडर में लगी आग से हजारों का नुकसान

रानियां | गांव करीवाला में अचानक सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने से रसोई में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मकान मालिक फूमण सिंह पुत्र मेवा सिंह ने बताया कि अचानक रसोईघर में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई। घटना के समय परिवार के सदस्य घर पर ही थे। आग पर तुरंत काबू पाने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया कि जब तक आग पर काबू पाया तक रसोईघर में पड़ा हजारों रुपये का सामान, कुछ कपड़े व कपड़े धोने की मशीन जलकर राख हो गए। आग से रसोईघर की दीवारों में दरारें आ गई और छत का लैंटर भी फट गया है।

ऐलनाबाद में ऑटो मार्केट से 50 बैटरियां चुरा ले गए

ऐलनाबाद | शहर के ऑटो मार्केट से अज्ञात चोर दुकानों के ताले तोड़कर 50 बैटरियां चुराकर ले गए। पीडि़त दुकानदारों ने चोरी की सूचना डीएसपी को दी है। डीएसपी को दी गई शिकायत में ऑटो मार्केट के दुकानदारों नरसिंह ओड, मुरारीलाल, विजय कुमार, धर्मपाल, नरेंद्र सिंह, सुभाषचंद्र, श्यामलाल, प्रमोद कुमार, प्रेम कुमार व नरेश कुमार ने बताया कि रविवार सुबह जब उन्होंने अपनी दुकानों को संभाला तो कई दुकानों के ताले टूटे हुए थे और उनमें रखी करीब 50 बैटरियां गायब थी। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर धर्मा इलेक्ट्रिक से 11, विश्वकर्मा डीजल सर्विस से 2, महेंद्रा ट्रैक्टर्स से 7, सोनालिका ट्रैक्टर्स से 16, गोपाल ऑटो इलेक्ट्रिक से 8 तथा न्यू किसान ट्रैक्टर वर्क्स से 4 बैटरियां चुरा ले गए। दुकानदारों ने बताया कि गत तीन वर्षों में उनकी दुकानों के चौथी बार ताले टूटकर चोरी हुई है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया। दुकानदारों ने चोरों को शीघ्र गिरफ्तार कर चोरी सामान शीघ्र बरामद कराने की मांग की।

Click to listen..