• Home
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • आज चौकीदार सम्मेलन में जाएंगी रोडवेज की 8 बसें, यात्रियों की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें
--Advertisement--

आज चौकीदार सम्मेलन में जाएंगी रोडवेज की 8 बसें, यात्रियों की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें

रोडवेज बसों के जरिए यात्रा करने वाले यात्रियों की मुश्किलें सोमवार को एक बार फिर से बढ़ेंगी। खासतौर से लोकल रूटों...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
रोडवेज बसों के जरिए यात्रा करने वाले यात्रियों की मुश्किलें सोमवार को एक बार फिर से बढ़ेंगी। खासतौर से लोकल रूटों पर यात्रा करने वाली यात्री ज्यादा परेशान होंगे क्योंकि सोमवार को हिसार में चौकीदार सम्मेलन होगा और उस सम्मेलन में चौकीदारों को ले जाने और उनको वापस सिरसा लाने के लिए सरकार के आदेशानुसार रोडवेज सिरसा डिपो की 8 बसों को भेजा जाएगा। ये बसें लोकल रूटों से ही उतारी जानी है।

इससे पहले बीते हफ्ते रोहतक में हुए तीन दिवसीय कृषि सम्मेलन में किसानों के लिए सिरसा डिपो से रोडवेज की 81 बसों को रोहतक भेजा गया था। वे बसें भी लोकल रूटों से ही उतारी गई थीं। उस दौरान भी तीन दिनों तक लोकल रूटों पर आवागमन करने वाले यात्रियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी थी। अब वैसी ही परेशान उनको सोमवार को भी झेलनी होगी। सरकार ने हिसार में आयोजित किए जाने वाले चौकीदार सम्मेलन के लिए बसों की डिमांड की है।

इन लोकल रूटों पर होगी परेशानी

जिन लोकल रूटों से रोडवेज की 8 बसें उतारी जाएंगी उन रूटों में सिरसा से खारियां, बणी, ऐलनाबाद, रानियां, कालांवाली, बड़ागुढ़ा सहित अन्य रूट शामिल हैं। अचरज की बात तो यह है इन रूटों पर रोडवेज बसों की सेवाएं पहले ही अपर्याप्त हैं। संबंधित गांव के यात्री बसों के फेरे बढ़ाने की अाए दिन डिमांड भी करते रहते हैं। लेकिन रोडवेज के संबंधित अधिकारियों का उन्हें एक ही जवाब मिलता है कि स्टाफ की कमी है।

कुछ रूटों पर आ सकती है दिक्कत