Hindi News »Haryana »Ellenabad» हरियाणा के गांवों में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं : राणा

हरियाणा के गांवों में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं : राणा

उत्तराखंड के पूर्व खेलमंत्री व क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नारायण सिंह राणा ने कहा कि हरियाणा के गांवों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 24, 2018, 04:05 AM IST

उत्तराखंड के पूर्व खेलमंत्री व क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नारायण सिंह राणा ने कहा कि हरियाणा के गांवों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। यदि उन्हें बेहतर प्रशिक्षण और अवसर प्रदान किए जाएं तो वे देश-दुनिया के मंच पर अपना ही नहीं बल्कि क्षेत्र का नाम भी रोशन कर सकते हैं।

राणा ढाणी ममेरां में गुरबख्श सिंह रामपुरी की बरसी पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। कार्यक्रम में नामधारी समुदाय के सतगुरु ठाकुर उदयसिंह भी पहुंचे थे। उन्होंने नामधारी साध-संगत को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। अंतर्राष्ट्रीय शूटर जसपाल राणा के पिता नारायण सिंह राणा ने बताया कि ऐलनाबाद का एक बेटा जयसिंह उनकी देहरादून स्थित अकेडमी में तीरंदाजी का प्रशिक्षण ले रहा है। जय सिंह ने देश की कई प्रतियोगिताओं में मैडल जीते हैं वहीं पिछले दिनों थाईलैंड में विश्व तीरंदाजी में भी उसने कांस्य पदक जीता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले वर्षों में जयसिंह और अधिक मेहनत करके ओलंपिक में भी गोल्ड मेडल जीतने की क्षमता रखता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×