• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश करेगा तरक्की : सिहाग
--Advertisement--

महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश करेगा तरक्की : सिहाग

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2018, 04:20 AM IST

Ellenabad News - मुंबई के नरीमन पॉइंट में आयोजित वुमन फॉर्म के मंच से शुक्रवार को ऐलनाबाद के गांव खारी सुरेरां की निताशा राकेश...

महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश करेगा तरक्की : सिहाग
मुंबई के नरीमन पॉइंट में आयोजित वुमन फॉर्म के मंच से शुक्रवार को ऐलनाबाद के गांव खारी सुरेरां की निताशा राकेश सिहाग ने कहा कि कोई भी देश तरक्की के उस शिखर पर नहीं पहुंच सकता, जब तक उसकी महिलाएं कंधे से कंधे मिलाकर ना चलें। पुरुष प्रधान वाले इस समाज में आगे बढ़ने के लिए जरूरी है कि महिलाओं को बीबीसी बनना पड़ेगा। ‘बीबीसी यानी बी बोल्ड फॉर चेंज।

निताशा ने जिस वुमेंस फोरम के मंच से अपना वक्तव्य दिया, वहीं ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर की प|ी इंटरनेशनल एडवोकेट चेरी ब्लेयर, बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर व उनकी बेटी सोहा अली खान, माउंट एवरेस्ट सहित सात उच्चतम चोटियों पर जाने वाली पर्वतारोही महिला पद्मश्री प्रेमलता अग्रवाल, फेसबुक की इंडिया हेड अर्चना वडाला व फेसबुक की ही पब्लिक पॉलिसी विषय की दक्षिण व मध्य एशिया निदेशक अंखी दास ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की ओर से स्कीइंग खेल में पदक विजेता मनाली के छोटे से गांव बरुआ की अंचल ठाकुर, बॉलीवुड निदेशक अश्वनी तिवाड़ी, अदिति त्यागी और कॉमेडियन व लेखक राधिका वेज ने अपने अनुभव इस मंच से सांझा किए।

X
महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश करेगा तरक्की : सिहाग
Astrology

Recommended

Click to listen..