ऐलनाबाद

--Advertisement--

अंडरब्रिज के गड्ढे में गिरा बाइक सवार

शहरकी नोहर रोड पर निर्माणाधीन रेलवे अंडरब्रिज से होकर गुजर रहा एक बाइक सवार गुरुवार देर शाम को अनियंत्रित होकर...

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 04:55 AM IST
शहरकी नोहर रोड पर निर्माणाधीन रेलवे अंडरब्रिज से होकर गुजर रहा एक बाइक सवार गुरुवार देर शाम को अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में जा गिरा। गनीमत यह रही कि बाइक सवार युवक को चोटें नहीं आई और वह स्वयं ही बाइक को घसीट कर गहरे गड्ढे से निकाल लाया। आसपास मौजूद लोग तमाशबीन होकर घटना की वीडियो बनाते रहे और किसी ने भी उक्त युवक की सहायता नहीं की।

राजस्थान के गांव ढाणी लालखां के पास स्थित चक-9 आरपीएम का मुकेश कुमार (45 वर्ष) गुरुवार को अपने बाइक पर सवार होकर ऐलनाबाद में खाद लेने आया था। देर शाम को वह खाद के थैले को बाइक पर रखकर कर वापस अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में नोहर रोड पर चल रहे अंडरब्रिज निर्माण कार्य के चलते उसने अंडरब्रिज के ऊपर सर्विस रोड से ही रेलवे लाइन को पार करने का प्रयास किया। अंडरब्रिज पार करते समय अचानक उसका बाइक अनियंत्रित हो गया और मुकेश बाइक सहित करीब 15 फुट गहरे गड्ढे में जा गिरा। इस पर आसपास मौजूद लोग वहां आकर शोर मचाते हुए उसका वीडियो बनाने लगे। गनीमत यह रही कि गहरे गड्ढे में पानी कीचड़ भरा होने के कारण उसके कोई चोट नहीं आई। हालांकि किसी ने उसकी सहायता नहीं की जिसके चलते उसने स्वयं ही अपना बाइक गहरे गड्ढे से खींचकर बाहर निकाला।

एसडीएम अमित कुमार ने कहा कि ये मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। यदि ऐसी घटना हुई है तो दुखद है। भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अंडरब्रिज के आसपास सुरक्षा के लिए बेरिकेड्स लगाए जाएंगे। मैं स्वयं मौका मुआयना कर स्थिति का जायजा लूंगा ताकि दुपहिया वाहनों के लिए कोई नजदीकी वैकल्पिक रास्ता निकाला जा सके।

ऐलनाबाद नोहर रोड पर रेलवे अंडरब्रिज से नीचे गिरी बाइक को देखते लोग।

X
Click to listen..