• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • नहराना गांव में झूला बना दस वर्षीय बच्ची की मौत का फंदा
--Advertisement--

नहराना गांव में झूला बना दस वर्षीय बच्ची की मौत का फंदा

नाथूसरी चौपटा थाना क्षेत्र के गांव नहराना में झूला झूलते समय गले में रस्सी फंसने से बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:00 AM IST
नाथूसरी चौपटा थाना क्षेत्र के गांव नहराना में झूला झूलते समय गले में रस्सी फंसने से बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई।

गांव नहराना निवासी रमेश कुमार की दस वर्षीय पुत्री पूजा अपने घर में झूला झूल रही थी। बताया गया कि इस दौरान कई और भी बच्चे उसके साथ खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक झूले की रस्सी उसके गले में फंस गई, जिससे उसका गला दबने से दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

एमसी मार्केट दुकान से 6 हजार की नकदी चोरी

सिरसा | स्थानीय एमसी मार्केट क्षेत्र स्थित दुकान से अज्ञात व्यक्ति छह हजार रुपये की नकदी चुरा ले गया। कुछ देर बाद दुकान संचालक को घटना बारे पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। एमसी मार्केट निवासी रमेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मार्केट में ही दुकान है। उसने बताया कि गत दिवस सुबह अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान से गल्ले में पड़ी छह हजार की नकदी चुरा ले गया। कुछ देर बाद जब वह दुकान में आया तो उसे घटना बारे पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

हजारों रुपये की बिजली तार चोरी

सिरसा | गांव बालासर से अज्ञात व्यक्ति हजारों रुपये की बिजली की तार चुराकर ले गया। गांव बालासर निवासी हरी सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसके खेतों में पड़ी करीब 26 हजार रुपये कीमत की बिजली की तार चुराकर ले गया। गत दिवस जब वह खेतों में गया तो तार गायब थी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

बेहरवाला में अवैध ठेका चला रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

सिरसा | एसपी हामिद अख्तर के नेतृत्व में जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान ‘ऑपरेशन प्रबल प्रहार’ के तहत सीआईए सिरसा पुलिस ने ऐलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव बेहरवाला में अवैध शराब के ठेके का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्त में भी लिया है। पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस का अपना नाम आदराम पुत्र मनफूल निवासी गांव नीमला बताया है। पुलिस ने मौके से 20 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब बरामद की है।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

ऑटो चालक से मोबाइल छीना, 3 युवक गिरफ्तार

सिरसा | नागरिक अस्पताल के समीप स्कूटी सवार युवक ऑटो चालक का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। गांव नटार निवासी अजीत सिंह पुत्र सोहनलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दोपहर को वह नागरिक अस्पताल के समीप अपने ऑटो में बैठा सवारियों का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान तीन युवक स्कूटी पर सवार होकर आए और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में राकेश उर्फ सुंडा पुत्र सतीश, पंकज पुत्र रमन निवासी चंडीगढ़िया मोहल्ला व एक अन्य को वारदात में प्रयुक्त स्कूटी सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

शांतिनगर कॉलोनी में क्रिकेट बुक्की चलाते पकड़ा

सिरसा | शहर थाना पुलिस ने शांतिनगर कॉलोनी की गली नंबर एक में युवक को क्रिकेट बुक्की चलाते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 5 हजार रुपए व मोबाइल फोन बरामद किए है। शहर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दिनेश उर्फ काका पुत्र कृष्ण लाल निवासी कल्याण नगर अपने ससुराल शांति नगर की गली नंबर एक में क्रिकेट बुक्की का धंधा करता है। पुलिस ने सूचना के आधार एक टीम गठन किया। पुलिस टीम ने शांतिनगर स्थित एक आवास पर दबिश दी। दबिश के दौरान एक युवक कमरे में टी.वी. पर चल रहे मैच का मोबाइल फोन पर सट्टा खाइवाली कर रहा था। पुलिस ने उसे मौके पर दबोच लिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..