• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • पुरानी रेलवे रोड को उखाड़कर दोबारा बनाने से भड़के
--Advertisement--

पुरानी रेलवे रोड को उखाड़कर दोबारा बनाने से भड़के

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2018, 02:05 AM IST

Ellenabad News - शहर के वार्ड 16-17 में पुरानी रेलवे रोड को इंटरलॉकिंग टाइलों से दोबारा बनाए जाने के नाम पर उखाड़कर छोड़ दिया गया,...

पुरानी रेलवे रोड को उखाड़कर दोबारा बनाने से भड़के
शहर के वार्ड 16-17 में पुरानी रेलवे रोड को इंटरलॉकिंग टाइलों से दोबारा बनाए जाने के नाम पर उखाड़कर छोड़ दिया गया, जिससे वार्डवासी काफी परेशान हैं। वार्डवासियों ने नगरपालिका सचिव व प्रदेश सरकार के विरोध में नारेबाजी की।

कांग्रेस नेता बबलू शेखावत ने बताया कि नगरपालिका की ओर से अच्छी भली बनी हुई सड़कों व गलियों को तोड़कर दोबारा निर्माण करवाया जा रहा है, जिसके कारण लोगों के लिए तो परेशानी सबब बना हुआ है, साथ ही जनता के पैसों का दुरुपयोग भी हो रहा है। इसी कड़ी में शहर के वार्ड 16-17 की पुरानी रेलवे रोड़ को तोड़ा जा है। इस गली में पूर्व विधायक भरतसिंह बेनीवाल का मकान भी है। ये गली कांग्रेस राज में मुख्यमंत्री कोटे से बनाई गई थी। पूर्व विधायक भरतसिंह बेनीवाल ने मौके पर पहुंचकर गली का जायजा लिया और काम को बीच में ही बंद करवा दिया। उन्होंने कहा कि नगरपालिका सचिव ने सही सलामत गली को बिल्कुल सही अवस्था में होने के बावजूद गैर कानूनी तरीके से राजनैतिक द्वेषता से उखाड़कर छोड़ दिया है। उन्होंने नगरपालिका सचिव से सही अवस्था की गली को तुड़वाने का जवाब मांगा, तो वे मौके पर नहीं आये। आसपास के दुकानदारों और मकान मालिकों ने डीसी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से मामले की जांच करवाने व नगरपालिका की ओर से किए जा रहे भ्रष्टाचार को रोकने की मांग की है। वहीं उन्होंने सड़क जामकर जोरदार प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है।

नगरपालिका सचिव सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि गली बहुत ही पुरानी हो चुकी थी और जगह जगह से टूटी हुई थी। वार्ड 17 के पार्षद ने इस गली के टेंडर करवाने हेतु कहा था, जिस कारण गली का दोबारा निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। पुरानी टाइलों को बेचने के लिए टेंडर किया गया था, जिसके तहत इस गली की पुरानी टाइलों को 1,83000 रुपये बेची गई हैं। इस गली के निर्माण के लिए 19 लाख 50 हजार का बजट नगरपालिका की ओर से पारित किया गया है। उपरोक्त गली निर्माण को नाजायज तौर पर रोका जा रहा है।

ऐलनाबाद । पुरानी रेलवे रोड को इंटरलॉकिंग टाइलों से दोबारा बनाए जाने के नाम पर उखाड़कर छोड़ देने पर प्रदर्शन करते वार्डवासी ।

X
पुरानी रेलवे रोड को उखाड़कर दोबारा बनाने से भड़के
Astrology

Recommended

Click to listen..