Hindi News »Haryana »Ellenabad» 17 एकड़ गेहूं के भरोटों में लगी आग

17 एकड़ गेहूं के भरोटों में लगी आग

ऐलनाबाद इलाके में 24 घंटों के दौरान आसपास के गांवों में आगजनी की तीन घटनाएं हुई, जिसमें काफी नुकसान हुआ है। शहरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 20, 2018, 02:05 AM IST

ऐलनाबाद इलाके में 24 घंटों के दौरान आसपास के गांवों में आगजनी की तीन घटनाएं हुई, जिसमें काफी नुकसान हुआ है। शहरी क्षेत्र से सटी रूपनगर ढाणी के पास लक्ष्मण पुत्र हरिराम के गेहूं के खेत में आग लग गई। इस आगजनी से 17 एकड़ गेहूं के भरोटे जल गए। इस घटनाक्रम में रणवीर भांभू के 1 एकड़ का गेहूं का कचरा जल गया, वहीं जगदीश भादू के 2 एकड़ गेहूं का कचरा जल कर राख हो गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के ड्राइवर सुरेंद्र खिचड़, फायरमैन वीरेंद्र कंबोज, कृष्ण मीणा तुरंत मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। अतिरिक्त अनाज मंडी के पास स्थित हरचंद का बास के पास रोहताश छिंपा की लकड़ियों के ढेर में आग लग गई। चालक दीनदयाल, फायरमैन मांगेराम, सत्यम व सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

इधर, रानियां के खारिया के खेतों में आग लगने से बुधवार रात्रि को साढ़े 4 एकड़ गेहूं की खड़ी फसल व 4 एकड़ गेहूं का भूसा जलकर राख हो गया। किसान बलवीर पुत्र पूर्ण राम निवासी खारियां ने बताया कि उसने जमीन ठेके पर ले रखी थी। जिसमें साढ़े 4 एकड़ गेहूं की फसल में अज्ञात कारणों से लगी आग ने उसकी फसल को तबाह कर दिया। फायर ब्रिगेड की कई गाडिय़ों से दो घंटों में आग पर काबू पाया। लेकिन खेत में तब तक साढ़े 4 एकड़ गेहूं की फसल जल चुकी थी। वहीं शोकर्ण के खेत में 4 एकड़ भूसा जल गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×