• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • एक साल से साथ रह रही 4 बच्चों की मां की प्रेमी ने की हत्या
--Advertisement--

एक साल से साथ रह रही 4 बच्चों की मां की प्रेमी ने की हत्या

Ellenabad News - शहर के वार्ड 12 में एक किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही विवाहिता की बुधवार रात को उसके...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 02:15 AM IST
एक साल से साथ रह रही 4 बच्चों की मां की प्रेमी ने की हत्या
शहर के वार्ड 12 में एक किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही विवाहिता की बुधवार रात को उसके प्रेमी ने गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतका की मां के बयान पर उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा सामान्य अस्पताल भेज दिया है।

गांव मिट्टी सुरेरां की रहने वाली 29 वर्षीय छिंदो उर्फ सोनू पुत्री लालू राम भाट की शादी राजस्थान की संगरिया तहसील के गांव भाखरांवाली निवासी बलराम भाट से हुई थी,जिससे उसके 4 बच्चे भी थे। करीब 1 वर्ष पूर्व वह अपने पति व बच्चों को छोड़कर भाखरांवाली निवासी अपने प्रेमी महेंद्र के साथ ऐलनाबाद आ गई। यहां महेंद्र आरे पर काम लग गया व वार्ड 12 में एक किराए के मकान में रहने लगे।

गुरुवार सुबह पड़ोसी किराएदारों ने देखा कि महेंद्र के कमरे में कोई उठा क्यों नहीं। संभाला तो उसकी बीवी मृत पड़ी थी। पुलिस को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राजकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया । सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतका की मां रेवती देवी ने बताया कि उसकी पुत्री की महेंद्र ने गला दबाकर हत्या की है। थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतका की मां के बयानों के आधार पर मृतका के प्रेमी महेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

X
एक साल से साथ रह रही 4 बच्चों की मां की प्रेमी ने की हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..