• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लाइसेंस चल रहे अस्पताल पर मारा छापा, संचालक फरार
--Advertisement--

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लाइसेंस चल रहे अस्पताल पर मारा छापा, संचालक फरार

शहर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लाइसेंस के अस्पताल पर छापा मारकर प्रतिबंधित दवाएं बरामद की है। अस्पताल...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:15 AM IST
शहर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बिना लाइसेंस के अस्पताल पर छापा मारकर प्रतिबंधित दवाएं बरामद की है। अस्पताल संचालक मौके से फरार हो गया। एक अन्य मामले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मेडिकल स्टोर चलाने वाले व्यक्ति के घर से नशीली दवाएं भी बरामद की हैं। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

जिला ड्रग इंस्पेक्टर राकेश कुमार छोकर व नागरिक अस्पताल की प्रभारी डाॅ. हरप्रीत कौर के नेतृत्व में टीम ने पुलिस के एएसआई आत्माराम व हवलदार जयदेव के साथ गोशाला के पीछे पुरानी ममेरां रोड पर स्थित बालाजी हेल्थ केयर सेंटर पर छापा मारा।

अस्पताल संचालक के पास अस्पताल संचालन का कोई लाइसेंस नहीं था। विभागीय टीम ने उक्त अस्पताल से 30 प्रकार की एलोपैथी दवाइयां भी बरामद की। छापे की कार्रवाई के दौरान अस्पताल संचालक तोलूराम उर्फ विजय मौके से फरार हो गया। इसके अलावा विभाग की टीम ने इसी मोहल्ले में रहने वाले पुरुषोत्तम के घर पर भी छापेमारी की। जहां से उन्हें 118 पत्ते ट्रामाडोल कैप्सूल, 60 मेट्रो सिरप व अन्य एलोपैथिक दवाएं बरामद हुईं। आरोपी पुरुषोत्तम शहर के मुख्य बाजार में मंदिर के पास गगन मेडिकोज के नाम से मेडिकल स्टोर चलाता है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। स्वास्थ्य व पुलिस विभाग की संयुक्त कार्रवाई की खबर सुनकर कई मेडिकल स्टोर संचालक अपनी दुकानें बंद करके चले गए। डाॅ. हरप्रीत कौर ने बताया कि शहर में पिछले कुछ दिनों से नशा बिक्री होने की सूचना मिल रही थी, जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। यह छापामार कार्रवाई आगामी दिनों में लगातार जारी रहेगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..