• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने नई भर्ती को रद्द करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल की
--Advertisement--

अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने नई भर्ती को रद्द करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल की

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:20 AM IST

Ellenabad News - अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को 24 घंटे हड़ताल की और धरना देते नारेबाजी कर रोष का...

अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने नई भर्ती को रद्द करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल की
अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को 24 घंटे हड़ताल की और धरना देते नारेबाजी कर रोष का इजहार किया। वे विभाग में 1646 पदों पर नई भर्ती को रद्द करने सहित कुछ अन्य मांगों को पूरा करने की मांग कर रहे थे।

घरने पर बैठे सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाॅक प्रधान गुरमेल सिंह के अलावा कर्मचारी नेता गुरदेव सिंह, सुरेंद्र फायरमैन, सुरेंद्र चालक, मनोज शर्मा, संदीप फायरमैन व सतनाम ने कहा कि प्रदेश सरकार कच्चे कर्मचारियों के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है। सरकार की ओर से 1646 नए पदों पर कर्मचारी भर्ती किए जाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने मांग की इन भर्तियों को रद्द किया जाए और कार्यरत कच्चे कर्मचारियों को नियमित किया कर रिक्त पदों की भर्ती की जाए। उसके बाद नई भर्ती करें। सरकार कर्मचारियों को समान काम समान वेतन जारी करे। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा तब तक आंदोलन जारी रखा जाएगा और 9 मई से 11 मई तक फिर से हड़ताल की जाएगी।

रानियां। अग्निशमन केंद्र के सामने प्रदर्शन करते दमकल कर्मचारी।

अग्निशमन एवं नपा कर्मचारी बैठे भूख हड़ताल पर

ऐलनाबाद। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा से संबंधित अग्निशमन एवं नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के तत्वावधान में 24 घंटे की भूख हड़ताल की गई। सर्व कर्मचारी संघ की राज्य कमेटी के जिला प्रधान रणवीर फगोडिया व सुरेंद्र खिचड़ के नेतृत्व में कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर धरना भी दिया। कर रहे हैं। सरकार की नीतियों के प्रति पोल खोल अभियान चलाकर सरकार से लड़ाई इस मौके पर कृष्ण मीणा, लीलाघर, कुलदीप हरडू, विरेंद्र, सतवीर भूख हड़ताल पर बैठे।

X
अग्निशमन कार्यालय के कर्मचारियों ने नई भर्ती को रद्द करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल की
Astrology

Recommended

Click to listen..