--Advertisement--

किशनपुरा जलघर के लिए 42 लाख रुपये मंजूर

Ellenabad News - ऐलनाबाद |गांव किशनपुरा में मूलभूत जरूरत पेयजल सप्लाई दुरूस्त करने के लिए जलघर में विभिन्न कार्यों हेतू हरियाणा...

Dainik Bhaskar

May 05, 2018, 02:20 AM IST
किशनपुरा जलघर के लिए 42 लाख रुपये मंजूर
ऐलनाबाद |गांव किशनपुरा में मूलभूत जरूरत पेयजल सप्लाई दुरूस्त करने के लिए जलघर में विभिन्न कार्यों हेतू हरियाणा सरकार ने साढ़े 42 लाख रुपये मंजूर किए है। पंचायत समिति सदस्य एवं भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने बताया कि 17.76 लाख रुपये से 4800 फुट लंबी 12 इंची आरसीसी पाइपलाइन (इन्लेट चैनल) नहर से जलघर तक डाली जायेगी।

उन्होंने बताया कि इस गांव में लंबे समय से जलघर की सुध ही नहीं ली गई थी। वहीं काफी खस्ताहाल में पहुंच चुके जलघर के स्टोरेज टैंक की रिपेयर पर 10 लाख रुपये, फिल्टर बैड की रिपेयर पर साढ़े 4 लाख रुपये, क्लियर वाटर टैंक रिपेयर पर 3 लाख रुपये, पंप चेंबर रिपेयर के लिए 2 लाख रुपये व अन्य कुछ रिपेयर के लिए करीब अढाई लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। निताशा ने बताया कि इससे पहले भी भाजपा सरकार ने किशनपुरा में ही गांव की महात्मा गांधी बस्ती में पाइपलाइन के लिए 8.80 लाख रुपये मंजूर करके पेयजल स्थिति सुधारने के लिए कार्य किया था।

लाखों रुपये की इस मंजूरी के लिए ग्राम पंचायत सहित समस्त ग्रामवासी हरियाणा सरकार का आभार प्रकट करते हैं। निताशा ने कहा कि पीछे की सरकारों में क्षेत्रवाद चर्म पर था जिसके परिणाम स्वरुप अनेक इलाके विकास के मामले में काफी पिछड़ गए थे जिनमें से ऐलनाबाद भी शामिल है।

X
किशनपुरा जलघर के लिए 42 लाख रुपये मंजूर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..