• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • मौजूखेड़ा गांव में पानी के 146 अवैध कनेक्शनों को किया वैध
--Advertisement--

मौजूखेड़ा गांव में पानी के 146 अवैध कनेक्शनों को किया वैध

गांव मौजूखेड़ा में जन स्वास्थ्य विभाग एवं जल स्वच्छता सहायक संगठन के खंड संसाधन संयोजक हरिसिंह भिडासरा अवैध पानी...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 02:20 AM IST
मौजूखेड़ा गांव में पानी के 146 अवैध कनेक्शनों को किया वैध
गांव मौजूखेड़ा में जन स्वास्थ्य विभाग एवं जल स्वच्छता सहायक संगठन के खंड संसाधन संयोजक हरिसिंह भिडासरा अवैध पानी कनेक्शनों को वैध करते हुए।

भास्कर न्यूज | ऐलनाबाद

खंड के गांव मौजूखेड़ा में जन स्वास्थ्य विभाग एवं जल स्वच्छता सहायक संगठन की ओर से खंड संसाधन संयोजक हरिसिंह भिड़ासरा के नेतृत्व में चलाए जा रहे ग्रामीण जल संरक्षण अभियान के तहत अवैध पानी कनेक्शनों को वैध किया जा रहा है। उपमंडल अभियंता जयवीर सिंह ने बताया कि गांव में इंदिरा पेयजल योजना के तहत 155 कनेक्शन पहले ही मंजूर किए हुए हैं और अब 146 कनेक्शन और वैध किए गए हैं जिनसे 73 हजार रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि गांव में 8 गैरजरूरी कनेक्शनों को काटा जा चुका है जिनसे पानी व्यर्थ बह रहा था और दूषित भी हो रहा था।

कनिष्ठ अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि जिन घरों ने अभियान के दौरान पानी कनेक्शन वैध नहीं करवाए हैं उनको विभाग की ओर से चेतावनी नोटिस जारी किए गए हैं अगर उन्होंने 3 दिन के अंदर-अंदर कनेक्शन वैध नहीं करवाए तो कनेक्शन काट जाएंगे तथा हरियाणा सरकार की अधिसूचना के अनुसार घरेलू कनेक्शन का एक हजार रुपये व संस्थागत कनेक्शन का 2 हजार रुपये जुर्माना किया जाएगा।

X
मौजूखेड़ा गांव में पानी के 146 अवैध कनेक्शनों को किया वैध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..