• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • एनपीएस के समारोह में 900 विद्यार्थियों को किया सम्मानित
--Advertisement--

एनपीएस के समारोह में 900 विद्यार्थियों को किया सम्मानित

शहर के ममेरां बाइपास स्थित नचिकेतन पब्लिक स्कूल के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन तलवाड़ा रोड स्थित यश...

Dainik Bhaskar

May 08, 2018, 02:20 AM IST
शहर के ममेरां बाइपास स्थित नचिकेतन पब्लिक स्कूल के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन तलवाड़ा रोड स्थित यश पैलेस में हुआ। समारोह के मुख्यातिथि इसी विद्यालय के छात्र रहे प्रवीण कस्वां थे, जो दो बार आईएएस परीक्षा में उत्तीर्ण होकर आईएफएस के रूप भारत सरकार में कार्यरत है। विशिष्ट अतिथि के रूप में सुनीता शर्मा थी। विशेष अतिथि के रूप में गायक राजीव गिद्दे व द वॉइस ऑफ किड्स इंडिया शो’ की प्रथम रनरअप रह चुकी डबवाली की पूजा थी।

इस अवसर पर सतबीर हरियाणवी, राकेश ढोट व अभिभावकगणों ने बतौर अतिथि शिरकत की। विद्यालय चेयरमैन राजेंद्र सिंह सिद्धू, सचिव छबील दास सुथार, निदेशक एलडी जेना, सह-निदेशक रणजीत सिंह सिद्धु, प्राचार्य सत्यनारायण पारीक, परमिंदर सिंह सिद्धु व कपिल सुथार ने स्वागत किया। प्रिंसिपल सत्यनारायण पारीक ने विद्यालय के बारे में जानकारी दी। इस पुरस्कार वितरण समारोह में उन विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने सत्र 2017-18 में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में शानदार उपलब्धियां हासिल की थी।

इस दौरान उपस्थित गायक राजीव दे व गायिका पूजा ने प्रस्तुति दी। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न गीत, नृत्य व सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर सभी का मनोरंजन किया। यह पूरा कार्यक्रम बलविंद्र सिंह, अनिल कुमार सिंह, करणदीप कौर व पूनम दयाल की देखरेख में संपन्न हुआ। मुख्यअतिथि ने कहा कि मुझे मुख्यातिथि के रूप में उपस्थिति होने से ज्यादा इस बात पर खुशी हो रही है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि जिस विद्यालय में मैं स्वयं अध्ययन कर चुका हूं, आज उसी विद्यालय की प्रबंधन समिति ने मुझे मुख्यअतिथि के रूप में आमंत्रित किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..