--Advertisement--

कर्मचारियों की मांगों की हो रही अनदेखी

रानियां नगरपालिका और अग्निशमन प्रकोष्ठ के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नगरपालिका कार्यालय परिसर के बाहर...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 02:25 AM IST
कर्मचारियों की मांगों की हो रही अनदेखी
रानियां नगरपालिका और अग्निशमन प्रकोष्ठ के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नगरपालिका कार्यालय परिसर के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। धरने का नेतृत्व ब्लॉक अध्यक्ष गुरमेल सिंह, सुरेंद्र फायरमैन, सुरेंद्र चालक, मनोज शर्मा, संदीप फायरमैन, गुरमेल सिंह, राकेश कुमार, परमजीत कौर, मनोज शर्मा, गुरदेव सिंह, अनिल कुमार और कर रहे थे। कर्मचारी नेता गुरमेल सिंह ने कहा कि सरकार हड़ताली कर्मचारियों की मांगों की तरफ ध्यान ही नहीं दे रही है। मांगों को पूरा करने का आश्वासन भी दिया गया था लेकिन अब उससे भी मुकरा जाने लगा है। कर्मचारी नेता राकेश और रणवीर सिंह ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो आंदोलन और तेज कर दिया जाएगा।

कालांवाली में दिन में ड्यूटी दी, शाम को रोका काम

कालांवाली | नगरपालिका कालांवाली के सफाई कर्मचारी दिन में तो ड्यूटी पर रहे लेकिन शाम को हड़ताल पर चले गए। वह भी इसलिए चले गए क्योंकि सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला प्रधान सोहन सिंह रंधावा नगरपालिका में गए और कर्मचारियों के साथ मीटिंग की। रंधावा ने उनसे कहा कि जब पूरे प्रदेश के सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं तो आप क्यों ड्यूटीरत हैं। यह सुनने के बाद सभी सफाई कर्मचारियों ने भी हड़ताल करने का ऐलान कर दिया। इस बीच हरियाणा व्यापार मंडल डबवाली के प्रधान इंद्र जैन ने भी हड़ताली कर्मचारियों को समर्थन दिया। हड़ताली कर्मचारियों के धरने की अध्यक्षता कालांवाली के ब्लॉक कमेटी के प्रधान रामानंद ने की। इस मौके पर रामानंद, नानक, सोनू, विक्की, अनिल, राजेश, रघुबीर सिंह, अजय, दीपक, रेखा, आशा, सरोज, रूपेंद्र कौर, निरेंद्र पाल कौर सहित अन्य कर्मचारी भी थे।

एकजुटता

मांगें पूरी नहीं होने जिले के सफाई कर्मचारी और अग्निशमन कर्मी हड़ताल पर

रानियां। नगरपालिका कार्यालय में अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन करते दमकल व सफाई कर्मचारी।

ऐलनाबाद में भी बिफरे सफाई कर्मचारी

ऐलनाबाद | नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा एवं फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर तीन दिवसीय हड़ताल शुरू की। संघ के ब्लॉक प्रधान लछमन दास चलाना ने कहा कि नगरपालिका के सफाई कर्मचारी अपनी जायज मांगों को लागू करवाने को प्रदर्शन व मशाल जुलूस निकाल चुके हैं।

नगरपालिका कार्यालय में कर्मचारियो को संबोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ ब्लॉक प्रधान लछमन दास।

कर्मचारियों की मांगों की हो रही अनदेखी
X
कर्मचारियों की मांगों की हो रही अनदेखी
कर्मचारियों की मांगों की हो रही अनदेखी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..