नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर 13 लाख रुपए ठगे, चार पर केस दर्ज

Faridabad News - जिले के बढ़राम गांव में गांव के ही एक व्यक्ति से वर्ष 2013 में एक को ग्राम सचिव व दूसरे को हेल्थ विभाग में नौकरी दिलाने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Palwal News - 13 lakh rupees cheated on the name of giving job lodged cases against four
जिले के बढ़राम गांव में गांव के ही एक व्यक्ति से वर्ष 2013 में एक को ग्राम सचिव व दूसरे को हेल्थ विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर 13 लाख रुपए ठग लिए। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मांदकोल गांव निवासी नारायण दत्त ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2013 में गांव के ही निवासी श्रवेश ने पीड़ित के साले पेलक गांव निवासी मोहनलाल को ग्राम सचिव व साडू के लड़के खेड़ी कला गांव निवासी नवीन को ऑल इंडिया मेडिकल में नौकरी लगवाने का आश्वासन देकर 13 लाख रुपए ले लिए। जिसमें आरोपी ने सात लाख रुपए ग्राम सचिव के लिए और छह लाख रुपए हेल्थ विभाग में नौकरी के लिए लिए थे।

ठगी का शिकार बने युवक ने कहा कि श्रवेश ने कहा था कि उसकी राजनीति में बहुत पहुंच है और वह जल्द ही दोनों को नौकरी लगवा देगा। पीड़ित ने श्रवेश को 13 लाख रुपए उसके पिता बिसंबर, भाई महेंद्र व पुत्र गौरव के सामने दिए थे। काफी दिन बीतने के बाद जब कोई नौकरी नहीं लगी तो पीड़ित ने अपने रुपए वापस मांगे। इस पर श्रवेश केवल आश्वासन देकर टालमटोल करता रहा। जब पीड़ित ने रुपयों का सख्ती से तगादा किया तो श्रवेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। सदर थाना के पुलिस जांच अधिकारी एसआई कबूल सिंह ने बताया कि जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Palwal News - 13 lakh rupees cheated on the name of giving job lodged cases against four
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना