--Advertisement--

छिपकर शूट किया वीडियो, अब सोशल मीडिया का देसी स्टार

इन्हें सोशल मीडिया का देसी स्टार कहते हैं। ये सोशल मीडिया पर अपने कामेडी वीडियो से छाए हुए हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 10:34 PM IST
आकाश की सोशल मीडिया पर जबर्दस् आकाश की सोशल मीडिया पर जबर्दस्

फरीदाबाद. फरीदाबाद के छोटे से भैंसरावली गांव के रहने वाले 21 साल के आकाश दीक्षित। लोग इन्हें सोशल मीडिया का देसी स्टार कहते हैं। ये सोशल मीडिया पर अपने कॉमेडी वीडियो से छाए हुए हैं। देसी अंदाज, फनी व मैसेजफुल वीडियो की वजह से आकाश सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं। सोशल मीडिया पर है जबर्दस्त फैन फॉलोइंग...

- उनके देसी बॉय-दिल्ली गर्ल कॉमेडी वीडियो काे यू-ट्यूब व फेसबुक पर तीन मिलियन (30 लाख) से अधिक लाइक मिल चुके हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हैं। लेकिन शुरुआत में इसके लिए आकाश को घरवालों को विरोध झेलना पड़ा।

- आज जिस हुनर से वे लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर रहे हैं। कभी उसके लिए लोग उन पर हंसते थे। पिता की डांट पड़ती थी।

- वे कहते थे कि हंसी-मजाक से जिंदगी नहीं चलेगी। लाइफ को सीरियस लो। ये गाना-बजाना छोड़कर पढ़ाई पर ध्यान दो। लेकिन आकाश ने अपने सपनों काे नहीं छोड़ा। उन्होंने परिवार वालों से छिपकर एक फनी कॉमेडी एक्ट बनाया।

- इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसे देखते ही देखते लाखों लाइक्स मिल गए। घर वालों के विरोध के बीच आकाश ने अपने सपनों को मरने नहीं दिया। इसकी वजह से ही आज वे सोशल मीडिया के देसी स्टार बन गए हैं।


सिर्फ हंसाना मकसद नहीं, मैसेज भी देना जरूरी
- आकाश की इमेज बिल्कुल गांव के देहाती लड़कों की तरह है। जो व्यूअर को बहुत पसंद आती है। आकाश ने कहा कि उनका मकसद वल्गर वीडियो बनाकर पैसे कमाने का नहीं है।

- वे अपनी कॉमेडी वीडियो के जरिए लोगों को न सिर्फ हंसाते हैं। बल्कि एक मीनिंगफुल मैसेज भी देते हैं। जो आजकल के युवाओं के लिए है।

- उनका हर वीडियो के लास्ट में एक मैसेज होता है, जो बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी को पसंद आता है। एक साल के अंदर ही सोशल मीडिया पर आकाश की किसी फिल्म स्टार की तरह ही जबर्दस्त फैंस फॉलोइंग हैं।

- वे खुद ही स्टोरी लिखते हैं, डायलॉग करते हैं और पूरे एक्ट को खुद ही डायरेक्ट करते हैं।

- बेटे की इस सफलता को देखने के बाद उनके पिता अशोक दीक्षित व मां उषा दीक्षित को भी उन पर गर्व है।

- अाकाश के अनुसार संघर्ष के समय लोग ताने मारेंगे, विरोध करेंगे, लेकिन सपने उसी के पूरे होते हैं, जो इन सभी परिस्थितियों से निकलकर उन्हें सच कर दिखाते हैं।

पिता ने कहा कि लोग हंसेंगे, पढ़ाई पर ध्यान दो
- सोशल मीडिया फेम आकाश के अनुसार उन्हें बचपन से ही दूसरों को हंसाने का शौक था। स्कूल-कालेज और घर में वे अक्सर सभी को हंसाते रहते थे।

- अगस्त 2017 में आकाश के दोस्तों ने मजाक-मजाक में उनका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते उस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स मिल गए।

- इसके बाद आकाश के दोस्तों ने कहा कि तुम में लोगों को हंसाने का हुनर है। तुम इसी लाइन में आगे बढ़ो। आकाश ने जब पढ़ाई छोड़कर इस लाइन में आगे बढ़ने का डिसीजन लिया तो परिवार वालों ने विरोध किया।

- उन्होंने घरवालों से छिपकर दोस्तों के संग वीडियो शूट किए। जो सोशल मीडिया पर छा गए। हाल ही में आकाश के देसी बॉय-दिल्ली गर्ल वीडियो को सोशल मीडिया पर तीन मिलियन से अधिक लोगों ने देखा। सब्सक्राइब किया और शेयर किया।

X
आकाश की सोशल मीडिया पर जबर्दस्आकाश की सोशल मीडिया पर जबर्दस्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..