Hindi News »Haryana »Faridabad» Cbi Reach Sagarpur For Investigate Asi Suscide Case

ASI महावीर आत्महत्या मामले में CBI की टीम पहुंची सागरपुर, आधा घंटा पत्नी से की पूछताछ

पुलिस के एएसआई महावीर सिंह की आत्महत्या के मामले में सीबीआई टीम गुरुवार को उनकी पत्नी से पूछताछ करने उनके घर पहुंची।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:59 AM IST

ASI महावीर आत्महत्या मामले में CBI की टीम पहुंची सागरपुर, आधा घंटा पत्नी से की पूछताछ

बल्लभगढ़. सागरपुर गांव निवासी हरियाणा पुलिस के एएसआई महावीर सिंह की आत्महत्या के मामले में सीबीआई टीम गुरुवार को उनकी पत्नी से पूछताछ करने उनके घर पहुंची। सीबीआई टीम करीब आधा घंटा वहां रही। वहीं सीबीआई टीम ने थाना सदर बल्लभगढ़ से भी केस संबंधी दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने गुड़गांव में तैनात हरियाणा पुलिस के एक तत्कालीन डीसीपी सहित 10 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एएसआई महावीर सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया है। गुड़गांव के सदर थाने में तैनात एएसआई महावीर सिंह ने 28 अप्रैल 2016 को आगरा नहर के किनारे जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। एएसआई के मोबाइल फोन के व्हाट्सएप में छह पेज का सुसाइड नोट भी मिला था। बाद में यह सुसाइड नोट घर की अलमारी में भी मिल गया था।

इन अधिकारियों पर लगाया था आरोप
एएसआईने सुसाइड नोट में गुड़गांव में तत्कालीन डीसीपी ट्रैफिक विनोद कौशिक, तत्कालीन डीएसपी विजिलेंस सत्या, डीएसपी आत्माराम के अलावा तत्कालीन एसएचओ जगदीश प्रसाद, एसएचओ हरदीप हुड्डा, एसएचओ बाबू लाल, अकाउंटेंट पवन, मुंशी कुलवंत, एएसआई विकास, विकास के छोटे भाई विजय को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। सुसाइड नोट में महावीर सिंह ने उक्त अधिकारियों पर गलत तरीके से दबाव डाल कर काम कराने, लाखों रुपए लेने और फिर विभागीय जांच खोलने का आरोप लगाया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ASI mhaavir aatmHatya maamle mein CBI ki team pahunchi saagarpur, aadha ghntaa patni se ki puchhtaachh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×