--Advertisement--

लग्जरी लाइफ जीता है ये प्रॉपर्टी डीलर का मर्डरर, घर पर बुलाता था कॉल गर्ल

वह पूरे देश में बॉकी टॉकी वाले बाउंसरों के साथ महंगी गाडियों में चीफ जस्टिस बेटा बनकर घूमता था।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 03:20 AM IST
पटना का रहने वाला वरुण रौब जमाने के लिए  अपने साथ बाउंसर भी रखता था। इन्ही के साथ मिलकर उसने प्रवीण की हत्या की थी। पटना का रहने वाला वरुण रौब जमाने के लिए अपने साथ बाउंसर भी रखता था। इन्ही के साथ मिलकर उसने प्रवीण की हत्या की थी।

फरीदाबाद। पटना के प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण विश्वकर्मा की मर्डर केस में क्राइम ब्रांच की टीम ने मुख्य आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान और उसके साथी को गजेंद्र उर्फ टिल्लू को अरेस्ट कर लिया है। वह बाउंसरों के साथ महंगी गाडियों में चीफ जस्टिस बेटा बनकर घूमता था। पूछताछ में मुख्य आरोपी ने वरूण ने बताया कि उसे शुरू से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटिज की लाइफ स्टाइल काफी पंसंद थी। वह भी उनकी तरह जीवन जीना चाहता था।

बिहार के सबसे महंगे स्कूल से की है पढ़ाई

- मुख्य आरोपी वरुण ने बिहार के सबसे महंगे स्कूल लोएला से 12वीं पास की थी। उसके पिता रणजीत सिंह पटना कोर्ट में पेशकार थे। उनकी गांव में काफी पैतृक जमीन भी थी।

- अकेला होने के कारण वरुण से काफी लाड- प्यार करते थे। इसी कारण उसे काफी छूट भी मिली हुई थी। इसका फायदा उठाकर वह अक्सर मुंबई जाता रहता था।

- वहां फिल्म स्टारों की लाइफ स्टाइल उसके सिर चढ़कर बोल रही थी। वह भी उनकी तरह जीवन जीना चाहता था।

- इसके लिए उसने साल 2016 में अपनी पैतृक जमीन का सौदा बगैर पिता को बताए किसी से कर दिया। यह सौदा प्रवीण विश्वकर्मा ने कराया था।

- सौदे की एवज में वरुण को 94 लाख रुपए भी मिल गए थे लेकिन रजिस्ट्री बाद में कराने की बात कही गई थी। पैसे लेकर वह घूमने-फिरने लगा। उसने फॉरच्यूनर और इनोवा गाड़ी किराए पर ली।

- रौब दिखाने के लिए वह अपने साथ चार बाउंसर रखने लगा। इन्हें वॉकी-टॉकी भी दे रखी थी। बाउंसरों को उसने बताया था कि वह सुप्रीमकोर्ट के चीफ जस्टिस का बेटा है।

लग्जरी लाइफ जीता था वरुण
- वरुण ने दिल्ली के पॉश एरिया द्वारका में फ्लैट ले रखा है। घर में ऐशो आराम की सभी चीजें मौजूद थीं।

- पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह 10-10 हजार कीमत की लड़कियां मंगाकर खूब मौज-मस्ती करता था।

- उसे बड़े-बड़े होटलों में जाकर खाने का भी खूब शौक था। अपने चार बाउंसरों को रोज हजार से 1200 रुपए देता था।

महीनेभर तक नहीं नहाता, पड़ते हैं दौरे

- क्राइम ब्रांच डीएलएफ के इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी वरुण महीनेभर तक नहाता नहीं है। क्योंकि उसे पानी से एलर्जी है। नहाते ही उसके शरीर पर लाल निशान पड़ जाते है। इसके अलावा उसे दौरे भी पड़ते हैं।

संजय दत्त व राज कुंद्रा से मिला
- वरुण ने बताया कि दिसंबर में वह फिल्म स्टार संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से मुंबई के एक होटल में 2 मिनट के लिए मिला था।

- उसने दाेनों को बताया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में इंवेस्ट करना चाहता है लेकिन दोनों स्टार्स ने उसे हल्के में लिया और बस इतना कहा कि वह उनके पीए से बात कर ले।

ऐसे हुआ था डीलर का मर्डर
- पटना के गांव बैरिए और थाना सम्पाचक के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण को उसके जानकार वरुण सिंह ने 29 नंवबर को फ्लाइट से दिल्ली बुलाया और फरीदाबाद में सूरजकुंड-पाली रोड पर पेट में दो गोली मारकर हत्या कर दी थी।

- हत्याकांड में उसके 4 बाउंसर सहित पांच लोग शामिल थे। प्रवीण और वरुण के बीच करीब 94 लाख रुपए का लेन-देन हत्या की वजह बना था। इससे पहले 9 दिसंबर को पुलिस ने इस मामले में मुंबई के अंधेरी वेस्ट के रहने वाले मोहम्मद इमरान, उत्तम नगर दिल्ली के रहने वाले मोहित और अगवानपुर के इस्माइलपुर के रहने वाले फिरोज को अरेस्ट कर लिया था।

- इस मामले में एक और बाउंसर रणधीर की गिरफ्तारी बकाया है। उसके खिलाफ सूरजकुंड थाने में धारा 302, 201, 120बी, 25/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

मुख्य आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान और उसके साथी को गजेंद्र उर्फ टिल्लू क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है। मुख्य आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान और उसके साथी को गजेंद्र उर्फ टिल्लू क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है।
वरुण ने बिहार के सबसे महंगे स्कूल लोएला से 12वीं पास की थी। वरुण ने बिहार के सबसे महंगे स्कूल लोएला से 12वीं पास की थी।
रौब दिखाने के लिए वह अपने साथ चार बाउंसर रखने लगा। इन्हें वॉकी-टॉकी भी दे रखी थी। रौब दिखाने के लिए वह अपने साथ चार बाउंसर रखने लगा। इन्हें वॉकी-टॉकी भी दे रखी थी।
पुलिस ने उसके बाउंसरों को पहले ही अरेस्ट कर लिया था। पुलिस ने उसके बाउंसरों को पहले ही अरेस्ट कर लिया था।
प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण को उसके जानकार वरुण सिंह ने 29 नंवबर को फ्लाइट से दिल्ली बुलाया और फरीदाबाद में सूरजकुंड-पाली रोड पर पेट में दो गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण को उसके जानकार वरुण सिंह ने 29 नंवबर को फ्लाइट से दिल्ली बुलाया और फरीदाबाद में सूरजकुंड-पाली रोड पर पेट में दो गोली मारकर हत्या कर दी थी।
प्रवीण के परिवारवालो ने उसकी हत्या के बाद ही वरुण आरोप लगाया था। प्रवीण के परिवारवालो ने उसकी हत्या के बाद ही वरुण आरोप लगाया था।
X
पटना का रहने वाला वरुण रौब जमाने के लिए  अपने साथ बाउंसर भी रखता था। इन्ही के साथ मिलकर उसने प्रवीण की हत्या की थी।पटना का रहने वाला वरुण रौब जमाने के लिए अपने साथ बाउंसर भी रखता था। इन्ही के साथ मिलकर उसने प्रवीण की हत्या की थी।
मुख्य आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान और उसके साथी को गजेंद्र उर्फ टिल्लू क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है।मुख्य आरोपी वरूण उर्फ वर्धमान और उसके साथी को गजेंद्र उर्फ टिल्लू क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है।
वरुण ने बिहार के सबसे महंगे स्कूल लोएला से 12वीं पास की थी।वरुण ने बिहार के सबसे महंगे स्कूल लोएला से 12वीं पास की थी।
रौब दिखाने के लिए वह अपने साथ चार बाउंसर रखने लगा। इन्हें वॉकी-टॉकी भी दे रखी थी।रौब दिखाने के लिए वह अपने साथ चार बाउंसर रखने लगा। इन्हें वॉकी-टॉकी भी दे रखी थी।
पुलिस ने उसके बाउंसरों को पहले ही अरेस्ट कर लिया था।पुलिस ने उसके बाउंसरों को पहले ही अरेस्ट कर लिया था।
प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण को उसके जानकार वरुण सिंह ने 29 नंवबर को फ्लाइट से दिल्ली बुलाया और फरीदाबाद में सूरजकुंड-पाली रोड पर पेट में दो गोली मारकर हत्या कर दी थी।प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण को उसके जानकार वरुण सिंह ने 29 नंवबर को फ्लाइट से दिल्ली बुलाया और फरीदाबाद में सूरजकुंड-पाली रोड पर पेट में दो गोली मारकर हत्या कर दी थी।
प्रवीण के परिवारवालो ने उसकी हत्या के बाद ही वरुण आरोप लगाया था।प्रवीण के परिवारवालो ने उसकी हत्या के बाद ही वरुण आरोप लगाया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..