Hindi News »Haryana »Faridabad» City Ready To Welcome New Year

नए साल के स्वागत को तैयार,बॉलीवुड गीतों पर झूमेगा शहर

साल2018 के स्वागत के लिए शहर तैयार है। लोगों ने जोरदार तैयारियां की हैं। क

Bhaskar News | Last Modified - Dec 31, 2017, 07:31 AM IST

नए साल के स्वागत को तैयार,बॉलीवुड गीतों पर झूमेगा शहर

फरीदाबाद। साल2018 के स्वागत के लिए शहर तैयार है। लोगों ने जोरदार तैयारियां की हैं। कहीं नए साल का स्वागत बॉलीवुड गीतों से तो कहीं संगीत संध्या से होगा। चार्मवुड विलेज स्थित कंट्री क्लब में बॉलीवुड अभिनेत्री मनारा चोपड़ा अपनी लाइव प्रस्तुति देगी। जबकि बल्लभगढ़-सोहना रोड स्थित ओसम रिसोर्ट में संगीत संध्या होगी।


सूरजकुंड के नजदीक ताज विवांता होटल में भी मस्ती का पूरा इंतजाम होगा। यहां पंजाबी पॉप सिंगर जे-स्टार और डीजे एमी की लाइव परफॉर्मेंस होगी। सूरजकुंड रोड स्थित गोल्ड फिंच होटल में बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुमित भारद्वाज और भावना लाइव परफार्मेंस देंगे। सेक्टर-21सी स्थित होटल पार्क प्लाजा में तीन अलग-अलग पैकेज रखे गए हैं। यहां छह हजार से नौ हजार तक के पैकेज हैं। इनमें कपल एंट्री के साथ गीत-संगीत की महफिल, लाइव बैंड तथा खानपान शामिल है। यहां लाइव सिंगिंग, अरेबियन परफॉर्मेंस और रशियन डीजे का बंदोबस्त किया गया है। नीलम बाटा रोड पर होटल डिलाइट ग्रांड में भी खास तैयारियां की गई है। लाइव डीजे परफॉर्मेंस होगी। इस बार सेक्टर-15 जिमखाना, सेक्टर-21 जिमखाना और बड़खल में किसी तरह प्रोग्राम आयोजित नहीं होगा।

हुड़दंगियों को किया जाएगा अरेस्ट

होटल्सरेस्टोरेंट में नए साल के स्वागत और मस्ती के लिए अच्छी तैयारियां की गई हैं। कहीं मस्ती में डूबने वाला संगीत होगा तो कहीं भगवान को याद करते हुए साल को विदा देने के लिए भजन संध्या होगी। पार्क, सार्वजनिक स्थल, मार्केट्स में भी भीड़भाड़ आम दिनों की अपेक्षा बहुत ज्यादा रहेगी। जाते साल को विदा देने और आने वाले साल का स्वागत करने में कहीं कोई अप्रिय घटना घटे, हुड़दंगी मनमानी कर पाएं, इसके लिए पुलिस कमिश्नरी की तरफ से सुरक्षा के एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। सीपी डाॅ. हनीफ कुरैशी ने शनिवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। उन्हें हिदायत दी कि वे अपने अपने क्षेत्र के थाना चौकी प्रभारियों को मुस्तैद रहने के लिए कहें। कोई हुड़दंगबाजी करता है तो फौरन अरेस्ट कर लें। थाने चौकी के अलावा सीआईए यूनिट्स भी गश्त करती हुई नजर आएंगी। सीपी ने सभी डीसीपी, एसीपी को निर्देश दिए हैं कि अवैध शराब बेचने वाले, सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले, शराब पीकर वाहन चलाने वाले, तेज आवाज में डीजे बजाने वालों से सख्ती से निपटा जाए। यातायात पुलिस को निर्देश दिया है यदि कोई व्यक्ति सड़क पर हुड़दंग करता है या फिर शराब पीकर वाहन चलाता है तो वाहन जब्त कर कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस आयुक्त के अनुसार माॅल, सड़क होटलों के आसपास पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। महिलाएं छेड़छाड़ की शिकायत 1091 महिला हेल्प लाइन पर कर सकती हैं। इसके अलावा 100 नंबर पर फाेन कर तुरंत पुलिस सहायता प्राप्त की जा सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ne saal ke svaagat ko taiyaar,bollywood gaiton par jhumegaaa shhar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×