--Advertisement--

खट्टर ने CM योगी को दिए गिफ्ट में जूते, पौने 3 फीट के लड़के ने किया वेलकम

मनोहर लाल खट्‌टर और यूपी के सीएम योगी के साथ मेला देखते हुए कंट्री पार्टनर किर्गिस्तान के स्टॉल संख्या एफसी-8 पर पहुंचे।

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 04:16 AM IST

फरीदाबाद. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्‌टर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मेला देखते हुए कंट्री पार्टनर किर्गिस्तान के स्टॉल संख्या एफसी-8 पर पहुंचे। वहां दोनों सीएम करीब पांच मिनट ठहरे। योगी ने वूलन से बनी जूते देखें तो वे उन्हें पसंद आने लगे। यह देख हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्‌टर ने वे जूते खरीद लिए। सीएम के साथ चल रहे एक अधिकारी ने अपने एटीएम कार्ड से 600 रुपए का भुगतान किया। सीएम ने योगी को वूलन जूते यह कहते हुए सौंपे कि योगी जी यह मेरी तरफ से आपको भेंट है।

24 साल के सुसात बेहरा बने मेले में आकर्षण का केंद्र

सूरजकुंड मेले में उड़ीसा के ट्राइबल क्षेत्र से आए 24 साल के सुसात बेहरा दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बने रहे। उड़ीसा से आई फोक डांस टीम में सुसात एकमात्र ऐसा शख्स है, जिसकी हाइट महज पौने तीन फीट है। सुसात उत्तरप्रदेश के सीएम योगी व हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्‌टर के वेलकम में गेट पर ही साथियों के साथ खड़ा था। सुसात को देखकर यूपी टूरिज्म के सलाहकार जवाहरलाल तनेजा उसे अपनी गोद में लेने से खुद को नहीं रोक पाए।

-