--Advertisement--

ईडी ने विधायक ललित नागर के करीबी को किया अरेस्ट

गुरुवार को जयपुर में ईडी की टीम ने अशोक कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 07:43 AM IST

फरीदाबाद. राजस्थानके बीकानेर में जमीन खरीद फरोख्त के मामले में तिगांव से कांग्रेसी विधायक ललित नागर के साथी अशोक कुमार उर्फ कलवा को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को जयपुर में ईडी की टीम ने अशोक कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विधायक ने इस मामले को राजनीतिक रंजिश करार दिया है।

उल्लेखनीय है कि 12 अप्रैल 2017 को ईडी की टीम ने कांग्रेसी विधायक के सेक्टर-17 स्थित निवास पर छापेमारी की थी। तब टीम ने विधायक के पैतृक गांव भुआपुर में भी रेड की थी। बीकानेर में जमीन खरीद फरोख्त मामले में विधायक के भाई महेश नागर का नाम आने के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने यह कार्रवाई की थी। राजस्थान के बीकानेर में जमीन की खरीद फरोख्त के एक मामले में विधायक के भाई महेश नागर को पहले भी नोटिस जारी किए जा चुके हैं। हरियाणा राजस्थान में राबर्ट वाड्रा को जमीन अलॉट करने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है। आरोप है कि विधायक ललित नागर के भाई महेश ने वाड्रा को हरियाणा में कई जगह जमीन खरीदवाई है।


अशोक मेरा साथी : विधायक
अशोकमेरा साथी है और मैरे पैतृक गांव का ही रहने वाला है। उसे गुरुवार को जयपुर में ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वहां उसे अरेस्ट कर लिया गया। ईडी की टीम मुझे क्लीन चिट दे चुकी है। मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। -ललितनागर, कांग्रेसी विधायक, तिगांव विधानसभा क्षेत्र।