Hindi News »Haryana »Faridabad» ED Arrested Congress MLA Lalit Nagar S Friend Ashok

ईडी ने विधायक ललित नागर के करीबी को किया अरेस्ट

गुरुवार को जयपुर में ईडी की टीम ने अशोक कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 23, 2017, 07:43 AM IST

ईडी ने विधायक ललित नागर के करीबी को किया अरेस्ट

फरीदाबाद. राजस्थानके बीकानेर में जमीन खरीद फरोख्त के मामले में तिगांव से कांग्रेसी विधायक ललित नागर के साथी अशोक कुमार उर्फ कलवा को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को जयपुर में ईडी की टीम ने अशोक कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विधायक ने इस मामले को राजनीतिक रंजिश करार दिया है।

उल्लेखनीय है कि 12 अप्रैल 2017 को ईडी की टीम ने कांग्रेसी विधायक के सेक्टर-17 स्थित निवास पर छापेमारी की थी। तब टीम ने विधायक के पैतृक गांव भुआपुर में भी रेड की थी। बीकानेर में जमीन खरीद फरोख्त मामले में विधायक के भाई महेश नागर का नाम आने के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने यह कार्रवाई की थी। राजस्थान के बीकानेर में जमीन की खरीद फरोख्त के एक मामले में विधायक के भाई महेश नागर को पहले भी नोटिस जारी किए जा चुके हैं। हरियाणा राजस्थान में राबर्ट वाड्रा को जमीन अलॉट करने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है। आरोप है कि विधायक ललित नागर के भाई महेश ने वाड्रा को हरियाणा में कई जगह जमीन खरीदवाई है।


अशोक मेरा साथी : विधायक
अशोकमेरा साथी है और मैरे पैतृक गांव का ही रहने वाला है। उसे गुरुवार को जयपुर में ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वहां उसे अरेस्ट कर लिया गया। ईडी की टीम मुझे क्लीन चिट दे चुकी है। मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। -ललितनागर, कांग्रेसी विधायक, तिगांव विधानसभा क्षेत्र।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eedi ne vidhaayk llit naagar ke karibi ko kiyaa arest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×