Hindi News »Haryana »Faridabad» Fromer Panch Dead Body Found In Field

शराब पार्टी में गए पूर्व पंच की हत्या, खेत में मिला शव, हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले

पूर्व पंचायत सदस्य का शव सोमवार सुबह खून से लथपथ नाले के निकट खेत में पड़ा मिला।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 07:39 AM IST

शराब पार्टी में गए पूर्व पंच की हत्या, खेत में मिला शव, हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले
होडल.गौडोता गांव के सरपंच द्वारा रविवार देर रात दी गई शराब पार्टी में गए पूर्व पंचायत सदस्य का शव सोमवार सुबह खून से लथपथ नाले के निकट खेत में पड़ा मिला। मृतक के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे और उसके सिर व शरीर पर चोट की निशान थे। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर थाना व क्राइम ब्रांच की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के छोटे भाई नरेंद्र के बयान पर दो नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौडोता गांव के सरपंच बिजेंद्र ने मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में रविवार देर रात पंचायत सदस्यों व गांव के अन्य लोगों के लिए पार्टी का आयोजन किया था। सरपंच ने यह पार्टी गांव के निकट खेतों पर बने एक कोठरे पर दी थी। इस पार्टी में पूर्व पंचायत सदस्य नरेश कुमार भी शामिल था। देर रात शराब पीने के बाद सरपंच व कुछ पंचायत सदस्य तो वहां से वापस चले आए जबकि नरेश, पंचायत सदस्य पंकज व राहुल के साथ मौके पर ही रूक गए। सोमवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो उन्हें वहां नरेश का बंधक अवस्था में खून से लथपथ शव मिला।
ग्रामीणों ने सूचना नरेश के परिजनों व पुलिस को दी। मृतक नरेश के भाई नरेंद्र के बयान पर पंकज, राहुल व तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि गांव के सरपंच ने रविवार रात खेतों पर शराब पार्टी की थी। हत्या के बाद से पंकज व राहुल भी फरार है। उन्होंने कहा जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shraab party mein gae purv pnch ki Hatya, khet mein milaa shv, haath-pair rssi se bndhe mile
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×