Hindi News »Haryana »Faridabad» Man Commit Suscide

पत्नी की मौत से आहत युवक ने नहर में लगाई छलांग

सेक्टर-25पुल से एक युवक ने मंगलवार दोपहर गुड़गांव नहर में छलांग लगा दी। कुछ महीने पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 21, 2017, 08:24 AM IST

पत्नी की मौत से आहत युवक ने नहर में लगाई छलांग

फरीदाबाद। सेक्टर-25पुल से एक युवक ने मंगलवार दोपहर गुड़गांव नहर में छलांग लगा दी। कुछ महीने पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। तभी से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा है। बुधवार दोपहर नेवी की गोताखाेर टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की। शाम तक उसकी तलाश चली लेकिन कुछ पता नहीं चला। माना जा रहा है कि नहर में पानी तेज होने से युवक बहते हुए कहीं आगे निकल गया होगा।


गुरुवार को प्रतापगढ़ से आगे युवक की तलाश की जाएगी। सेक्टर-55 चौकी प्रभारी यासीन खान ने बताया कि मूल रूप से नौझील बाजना का रहने वाला 25 वर्षीय राजू जीवन नगर पार्ट-2 में अपने परिवार के साथ रहता है। राजू की पत्नी की कुछ माह पहले मौत हो गई थी। उसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा है। करीब एक महीने पहले राजू ने अपने गांव में फांसी लगाकर मरने की कोशिश की थी। लेकिन परिजनों ने बचा लिया था। बाद में परिजन उसे इलाज के लिए फरीदाबाद ले गए। मंगलवार दोपहर राजू की मां, भाई उसे इलाज के लिए झाड़सेंतली ले जा रहे थे। जब ऑटो सेक्टर-25 पुल के पास पहुंचा तो राजू उसमें से उतरा और नहर में कूद गया। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं है। पुलिस ने तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब नेवी उसे तलाश रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: patni ki maut se aaht yuvak ne nhar mein lagayi chhalang
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×