फरीदाबाद

--Advertisement--

देवर से मिलने आई महिला से अभद्रता, हुआ हंगामा

नीमका जेल में मंगलवार को देवर से मिलने आई एक महिला ने सिपाही पर छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

Danik Bhaskar

Dec 27, 2017, 04:40 AM IST

फरीदाबाद। नीमका जेल में मंगलवार को देवर से मिलने आई एक महिला ने सिपाही पर छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। इस घटना से नाराज महिला उसके परिवारवालों ने जेल
कैंपस में जमकर हंगामा किया। इसकी कंप्लेन थाना सदर बल्लभगढ़ में दी गई। यहां से एसएचओ हंसराज दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घरवालों को समझाया। कैदी के परिवार वाले सिपाही पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। एसएचओ ने उचित जांच का आश्वासन दिया।

- महिला अपने भाई के साथ उससे मिलने आई थी। उस समय मिलाने वालों में सिपाही तेज सिंह भी था।
- महिला का आरोप है कि तेज सिंह ने उसके साथ छेड़छाड़ की दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर उन्हें धमकी दी गई।
- इसके बाद महिला ने अपने परिजनों को फोन कर जेल में बुला लिया। मौके पर काफी देर तक हंगामा हुआ। इसकी सूचना जेल मैनेजमेंट के पास पहुंची।

सीसीटीवी कैमरे हैं मुलाकात रूम में
- नीमका जेल के जेलर अनिल कुमार ने बताया कि मुलाकात रूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। महिला अपने भाई के साथ जेल में अपने देवर से मिलने आई थी।
- इसी दौरान सिपाही से महिला की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पता नहीं महिला ने कैसे छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर आरोप लगा दिए। जबकि मौके पर कई महिला पुलिसकर्मी सहित अन्य मिलने वाले लोग भी होते हैं।
- बहराल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी ली है। सिपाही से भी पूछताछ हो रही है। जल्द ही सच्चाई सामने जाएगी। अगर सिपाही ने गलत किया होगा तो कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। लेकिन झूठा केस बिल्कुल दर्ज नहीं होना चाहिए।

- बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ हंसराज ने बताया कि मुझे इस मामले की सूचना मिल गई है। इसकी जांच की जा रही है।

- विक्टिम से बात की जाएगी और आरोपी सिपाही से भी पूछताछ होगी। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।

- सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच का अहम हिस्सा होगी। इसलिए मामले में लापरवाही नहीं बरती जाएगी। - सदर बल्लभगढ़ एसएचओ हंसराज

Click to listen..