Hindi News »Haryana »Faridabad» Murder Accuse Confess His Crime

मुठभेड़ में पकड़े इंजीनियर की हत्यारोपियों ने कबूली 15 वारदातें, लूट, हत्या के मामलों का हुआ खुलासा

यह जानकारी डीएसपी मौजीराम ने गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 22, 2017, 08:22 AM IST

मुठभेड़ में पकड़े इंजीनियर की हत्यारोपियों ने कबूली 15 वारदातें, लूट, हत्या के मामलों का हुआ खुलासा

फरीदाबाद। बुधवारदेर शाम होडल थाना प्रभारी संतोष कुमार सीआईए होडल प्रभारी विश्व गौरव की टीमों ने हत्या, लूट स्नेचिंग की दर्जनों वारदातों में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। यह जानकारी डीएसपी मौजीराम ने गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी।


डीएसपी मौजीराम ने बताया कि 20 दिसंबर को होडल थाना प्रभारी संतोष कुमार को सूचना मिली की जघन्य अपराध, हत्या, लूट स्नेचिंग में वांछित अपराधी दो दिसंबर को बेढ़ा पट्टी निवासी सुरेंद्र इंजीनियर की गोली मारकर हत्या करके फरार हुए आरोपी होडल निवासी जीतू उर्फ जितेंद्र, राजेश उर्फ टूंडल प्रशांत उर्फ परमा गांव मोहना के पास सेलेरियो गाड़ी में देखे गए हैं। डीएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर होडल थाना प्रभारी उप निरीक्षक संतोश कुमार सीआईए होडल इंचार्ज निरीक्षक विश्व गौरव अपनी-अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चांदहट थाना पुलिस ने एडी पब्लिक स्कूल के पास नाका लगा दिया। आरोपियों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई। एक गोली चांदहट थाना की पीसीआर नंबर सात में लगी तथा एक गोली होडल थाना प्रभारी संतोष की गाड़ी में लगी। इसी दौरान पुलिस ने छह राउंड गोली चलाई, जिनमें से एक गोली आरोपी जीतू के पैर में लगी।


इसके बाद पुलिस ने जीतू, राजेश परमा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी पिस्तौल 8 जिंदा कारतूस एक चोरी की सेलेरियो गाड़ी बरामद की है। डीएसपी मौजीराम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जिले के विभिन्न 14 मामले दर्ज हैं, जिनमें से छह गिरफ्तार होकर जमानत पर है और आठ मामलों में तलाश थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: muthbheड़ mein pkड़e injiniyr ki Hatyaropiyon ne kbuli 15 vaardaaten, lut, Hatya ke maamlon ka hua khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×