Hindi News »Haryana »Faridabad» Two Biker Dead In Accident

होंडा सिटी कार ने पीछे से मारी टक्कर बाइक सवार दो युवकाें की हुई मौत

सिक्सलेन होने के बाद नेशनल हाईवे पर हादसों का सफर थमने का नाम नहीं ले रहा।

bhaskar news | Last Modified - Dec 09, 2017, 08:41 AM IST

होंडा सिटी कार ने पीछे से मारी टक्कर बाइक सवार दो युवकाें की हुई मौत

फरीदाबाद। सिक्सलेन होने के बाद नेशनल हाईवे पर हादसों का सफर थमने का नाम नहीं ले रहा। स्पीड बढ़ने से रोज हादसे हो रहे हैं। गुरुवार रात अजरौंदा मेट्रो स्टेशन के पास करीब 11.30 बजे होंडा सिटी कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए। हादसे के दौरान आरोपी होंडा सिटी कार को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


ऐसेहुआ हादसा
पुलिसके अनुसार दिल्ली के लाल कुआं, नार्दर्न बस्ती, एमजी रोड निवासी 26 वर्षीय एसके राजीव ने बल्लभगढ़ में एक प्रिंटिंग प्रेस में बाइंडिंग का ठेका लिया था। 22 वर्षीय सालिक एसके सालिक उनके साथ काम करता था। दोनों मूलरूप से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे। गुरुवार रात दोनों अपनी बाइक से दिल्ली में एक जन्म दिन समारोह में गए थे। वापसी में करीब 11.30 बजे अजरौंदा मेट्रो स्टेशन के सामने पीछे से होंडा सिटी कार ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने दोनों को बीके अस्पताल पहुंचाया। राजीव का चार साल का बेटा है। वहीं उसी के पास रह रहे सालिक की छह महीने पहले ही शादी हुई थी। सेक्टर-15ए पुलिस चौकी से इस मामले के जांच अधिकारी एसआई हरेंद्र सिंह के अनुसार गाड़ी की आरसी के आधार पर आरोपी को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: hondaa siti kar ne pichhe se maari takkar byke svaar do yuvkaen ki huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×