Hindi News »Haryana »Faridabad» Used To Wear A Monkey Cap, A Scoundrel Killed A Knife

घर से दूध लेने निकली थी महिला , मंकी कैप पहन आए बदमाश ने की चाकू मार हत्या

दयालपुर गांव में मंकी कैप पहनकर आए एक युवक ने दूध लेने निकली महिला के गले में चाकू मारकर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 07:55 AM IST

घर से दूध लेने निकली थी महिला , मंकी कैप पहन आए बदमाश ने की चाकू मार हत्या

फरिदाबाद. दयालपुर गांव में मंकी कैप पहनकर आए एक युवक ने दूध लेने निकली महिला के गले में चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। मृतका के पति ने यूपी के मकनपुर में रहने वाले एक परिचित पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी युवक महिला पर बुरी नजर रखता था। महिला द्वारा नजरअंदाज किए जाने के से वह उसने रंजिश पाल ली थी। इसी वजह से उसने हत्या की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


दयालपुर निवासी सुरेश कुमार डीसी ऑफिस में चपरासी है। सुरेश के दो बच्चे हैं। पत्नी राजबाला (40) गृहणी थी। मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब सुरेश ड्यूटी चले गए। दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे। राजबाला पड़ोस में डेयरी पर दूध लेने 10.30 बजे घर से निकली। जैसे ही वह डेयरी में घुसी, मंकी कैप पहने एक युवक उसके सामने आया और गर्दन पर चाकू से दो वार किए। इस हमले में राजबाला वहीं ढेर हो गई। डेयरी में एक व्यक्ति था, उसने शोर मचाया लेकिन तब तक हत्यारोपी फरार हो चुका था। जाते वक्त हत्यारोपी ने वारदात में प्रयुक्त चाकू वहीं फेंक दिया। सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची।


पति ने दिया है यह बयान
थाना सदर प्रभारी हंसराज के मुताबिक सुरेश ने बयान दिया है कि उनके पड़ोस में यूपी के मकनपुर का रहने वाला राजू उर्फ राजकुमार किराए पर रहता था। वह करीब डेढ़ साल यहां रहा। परिचित होने के नाते उसका घर में आना-जाना हो गया था। बाद में पता चला कि वह राजबाला पर बुरी नजर रख रहा था। उसके खिलाफ एक बार पुलिस में शिकायत भी की गई थी। तब उसने माफी मांग ली थी। सुरेश के मुताबिक सोमवार को राजू का फोन आया था कि वह उसकी पत्नी को जान से मार डालेगा। पुलिस ने बयान के आधार पर राजू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीआईए डीएलएफ मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: ghr se dudh lene nikli thi mahila , mnki kaip phn aaye bdmaash ne ki chaaku maar Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×