फरीदाबाद

  • Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • इंटरनेशनल प्रोफेशनल बॉक्सर प्रदीप ने जीता यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया का खिताब
--Advertisement--

इंटरनेशनल प्रोफेशनल बॉक्सर प्रदीप ने जीता यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया का खिताब

इंटरनेशनल प्रोफेशनल बाक्सर प्रदीप खरेरा ने गोवा में आयोजित मिस्टर यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया 2018 का खिताब जीता...

Danik Bhaskar

Mar 14, 2018, 02:00 AM IST
इंटरनेशनल प्रोफेशनल बाक्सर प्रदीप खरेरा ने गोवा में आयोजित मिस्टर यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया 2018 का खिताब जीता है। अब प्रदीप फिलीपींस में होने वाली इंटरनेशनल कांटिनेंट्स प्रतियोगिता में इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रदीप के अनुसार इंटरनेशनल प्रतियोगिता की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है।

यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया 2018 प्रतियोगिता का आयोजन गोवा में 7 से 10 मार्च के बीच हुआ। इसमें देशभर के 300 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इसमें प्रदीप को जीत हासिल हुई। सेक्टर-31 में रहने वाले प्रदीप ने बताया कि प्रोफेशनल बाक्सिंग में इंडिया की नंबर एक रैंक है। वह इंटरनेशनल बाक्सर विजेंद्र के क्लब से ही खेलते हैं।

पिछले 10 साल में उन्होंने बाक्सिंग में भी कई मेडल जीते हैं। पांच साल पहले उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत की थी। शुरुआत में उन्होंने शौकिया तौर पर माडलिंग करनी शुरू की। धीरे-धीरे यह उनका जुनून बन गया। प्रदीप के पिता राजीव बताते हैं कि कांटिनेंट्स इंडिया प्रतियोगिता में प्रतिभागी की बॉडी के साथ उसके आत्मविश्वास को भी देखा जाता है।

इसके अलावा प्रतिभागी की बौद्धिक क्षमता को भी मापा जाता है। उम्मीद है कि फिलीपींस में होने वाली इंटरनेशनल प्रतियोगिता में उनका बेटा खिताब हासिल करेगा।

यूनाइटेड कांटिनेंट्स इंडिया 2018 प्रतियोगिता का आयोजन गोवा में 7 से 10 मार्च के बीच हुआ

फरीदाबाद. मेडल के साथ प्रदीप खरेरा।

Click to listen..