• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • मकान मालिक के घर फांसी के फंदे पर लटकी मिली नौकरानी, केस दर्ज
--Advertisement--

मकान मालिक के घर फांसी के फंदे पर लटकी मिली नौकरानी, केस दर्ज

Faridabad News - टाउन नंबर-1 सी ब्लॉक के मकान में 14 वर्षीय नौकरानी शनिवार सुबह पंखे से लटकती मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
मकान मालिक के घर फांसी के फंदे पर लटकी मिली नौकरानी, केस दर्ज
टाउन नंबर-1 सी ब्लॉक के मकान में 14 वर्षीय नौकरानी शनिवार सुबह पंखे से लटकती मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। किशोरी के परिजनों ने मकान मालिक के दो बेटों पर दुष्कर्म व हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने कुछ देर घर से ही किशोरी के शव को नहीं उठने दिया था लेकिन पुलिस जबरन शव बीके अस्पताल की मोर्चरी ले गई। लेकिन परिजनों ने यहां पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। अब पुलिस रविवार को शव का पोस्टमार्टम मेवात के नल्हड़ गांव स्थित मेडिकल कॉलेज में कराएगी। कोतवाली थाना प्रभारी भारत भूषण के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद उचित कार्रवाई होगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म के तहत केस दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

एसी नगर निवासी भगवती ने बताया कि वह टाउन नंबर एक में घरों में झाडू-पोंछा का काम करती हैं। उनकी 14 साल की बेटी सीमा भी टाउन नंबर-1सी ब्लॉक के मकान नंबर-40 निवासी गुरमीत वालिया के घर में काम करती थी। आरोप है कि गुरमीत के दो बेटे सोनू व विक्की वालिया उनकी बेटी को अक्सर परेशान करते थे। वे उनकी बेटी के कामकाज को लेकर खुश नहीं थे। शनिवार सुबह करीब 10 बजे उन्हें किसी ने बताया कि उनकी बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। वह तुरंत वालिया के घर पहुंची तो उनकी बेटी पंखे से लटकी थी। बेटी की गर्दन में चुन्नी व रस्सी लिपटी हुई थी। भगवती का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या कर फांसी के फंदे से लटका दिया गया। थाना प्रभारी भारत भूषण के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद पता लगेगा कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं। फिलहाल किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

X
मकान मालिक के घर फांसी के फंदे पर लटकी मिली नौकरानी, केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..