Hindi News »Haryana »Faridabad» ट्रेन में फोन को लेकर झगड़े में चले चाकू, एक घायल

ट्रेन में फोन को लेकर झगड़े में चले चाकू, एक घायल

भास्कर न्यूज | पलवल/ फरीदाबाद कोसीकलां से नई दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहे तीन लोगों में मोबाइल फोन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:00 AM IST

ट्रेन में फोन को लेकर झगड़े में चले चाकू, एक घायल
भास्कर न्यूज | पलवल/ फरीदाबाद

कोसीकलां से नई दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रहे तीन लोगों में मोबाइल फोन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। चीख पुकार सुन पैसेंजर दहशत में आ गए। पलवल स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही यात्रियों ने तीनों काे पकड़कर जीअारपी के हवाले कर दिया। जीआरपी ने अपना पीछा छुड़ाने के लिए घायल युवक की मरहम पट्टी करा दिल्ली जाने वाली दूसरी शटल में बैठाकर भेज दिया।

कोसीकलांं से चलकर नई दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में 3 युवक सफर कर रहे थे। इनमें एक नाबालिग है। ट्रेन दोपहर करीब ढाई बजे जब पलवल स्टेशन पहुंचने वाली थी तभी उनमें मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया। बताया जाता है झगड़े में एक युवक ने अपने दूसरे साथी के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। ट्रेन के पलवल पहुंचने पर यात्रियों ने तीनों काे पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। यात्रियों का कहना था कि तीनों एक साथ बैठकर सफर कर रहे थे। एक के पास एंड्रायड फोन था। उसी को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। जीआरपी ने घायल की मरहम पट्टी करा तीनों को दूसरी ट्रेन से बैठाकर दिल्ली की ओर भेज दिया। घायल का नाम मनीष है। वह पानीपत का रहने वाला है। जबकि चाकू मारने वाला संदीप टीकमगढ़ मध्यप्रदेश का है। उधर जीआरपी चौकी प्रभारी राजेंद्र डागर ने चाकूबाजी की घटना से इनकार किया है। उनका कहना है कि तीनों नाबालिग हैं आैर आपस में दोस्त हैं। नाबालिग होने के कारण ही उन्हें छोड़ दिया गया। अापसी झगड़े में किसी नुकीली चीज से एक के गले में मामूली चोट लगी है।

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।

घायल युवक

पलवल में यात्रियों ने चाकूबाज व घायल युवक को जीआरपी के हवाले किया

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×