• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • ब्रह्मजीत हत्याकांड: मर्डर में इस्तेमाल पिस्टल बरामद
--Advertisement--

ब्रह्मजीत हत्याकांड: मर्डर में इस्तेमाल पिस्टल बरामद

Faridabad News - ब्रह्मजीत हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल की बरामदगी के लिए आठ दिन से धतीर के पास नाले में हाथ-पैर मार रही पुलिस को...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
ब्रह्मजीत हत्याकांड: मर्डर में इस्तेमाल पिस्टल बरामद
ब्रह्मजीत हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल की बरामदगी के लिए आठ दिन से धतीर के पास नाले में हाथ-पैर मार रही पुलिस को अब सफलता मिली है। आरोपी राजीव भाटी की बताई जगह पर पुलिस ने नाले से दो पिस्टल बरामद की हैं। हालांकि राजीव भाटी ने दोनों पिस्टल को पहचानने से इंकार कर दिया है। पुलिस अब दोनों पिस्टल फॉरेंसिक जांच के लिए करनाल भेजेगी। वहां से जांच से ही पता चलेगा कि ब्रह्मजीत को लगी गोली, इनमें से कौन सी पिस्टल से चली। यह मुकदमे में अहम सबूत हो सकता है।

बता दें राजीव भाटी और उसकी असिस्टेंट स्वाति सेठी पर आरोप है कि उन्होंने 27 फरवरी को गांव बुढ़ैना निवासी ब्रह्मजीत की गोली मारकर हत्या कर दी थी और शव होडल के पास एक फार्म हाउस में दफन कर दिया था। 24 मार्च को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शव बरामद कर लिया था।

उन्होंने पुलिस को बताया था कि जिस पिस्टल से हत्या की गई वह धतीर के पास एक नाले में फेंक दी थी। पुलिस तभी से पिस्टल की बरामदगी के लिए नाले में तलाशी अभियान चला रही थी। अब पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पिस्टल बरामद कर ली हैं।

X
ब्रह्मजीत हत्याकांड: मर्डर में इस्तेमाल पिस्टल बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..