• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • पलवली सामूहिक हत्याकांड में फोरेंसिक रिपोर्ट पुलिस के पास पहुंची
--Advertisement--

पलवली सामूहिक हत्याकांड में फोरेंसिक रिपोर्ट पुलिस के पास पहुंची

पलवली गांव में एक ही रात पांच लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में हथियारों और सीसीटीवी कैमरों की फोरेंसिक रिपोर्ट...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST
पलवली सामूहिक हत्याकांड में फोरेंसिक रिपोर्ट पुलिस के पास पहुंची
पलवली गांव में एक ही रात पांच लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में हथियारों और सीसीटीवी कैमरों की फोरेंसिक रिपोर्ट मधुबन व चंडीगढ़ स्थित लैब से पुलिस के पास पहुंच गई है। रिपोर्ट को पुलिस 14 फरवरी को कोर्ट में तारीख पर जमा कराएगी। इस मामले में गिरफ्तार सभी 28 आरोपियों के खिलाफ पुलिस अदालत में चालान पेश कर चुकी है। थाना खेड़ीपुल प्रभारी राकेश मलिक के अनुसार लैब से सभी रिपोर्ट पुलिस के पास आ गई हैं। रिपोर्ट सीलबंद है और उसे इसी हालात में अदालत में जमा कराया जाएगा।

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी रिकार्डिंग से स्पष्ट हो जाएगा कि हत्याकांड के दौरान आरोपियों में से कौन-कौन घटनास्थल पर मौजूद था। इसके अलावा गोली किस हथियार से चली थी और गोली चलाने में कौन-कौन शामिल था। संभावना जताई जा रही है कि रिपोर्ट व सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद अदालत से इस हत्याकांड में बंद कई आरोपियों को जमानत मिल सकती है। क्या था मामला: 17 सितंबर 2017 की शाम पलवली गांव में महिला सरपंच दयावती के पति वीरेंद्र उर्फ बिल्लू के बेटे मिरिंडा और पंचायत चुनाव में प्रतिद्वंद्वी रहे बिजेंद्र के समर्थक कन्हैया के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों पक्ष आमने सामने आ गए थे। कुछ देर में बिल्लू परिवार की ओर से राइफल बंदूक आदि लेकर लोग आ गए।

बिल्लू पक्ष की ओर से की गई गोलीबारी में श्रीचंद, राजेंद्र, ईश्वर, नवीन और देवेंद्र की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस सामूहिक हत्याकांड में पलवली की तत्कालीन सरपंच दयावती, उनके पति पूर्व सरपंच बिल्लू, गुड़गांव पुलिस में तैनात एएसआई धर्मेंद्र समेत 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

X
पलवली सामूहिक हत्याकांड में फोरेंसिक रिपोर्ट पुलिस के पास पहुंची
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..