• Hindi News
  • Haryana News
  • Faridabad
  • एनडीए का फाॅर्म भरने निकला छात्र, रेल ट्रैक पर मिला शव
--Advertisement--

एनडीए का फाॅर्म भरने निकला छात्र, रेल ट्रैक पर मिला शव

बुधवार दोपहर तीन बजे मां से 100 रुपए लेकर एनडीए का फाॅर्म भरने निकले 12वीं कक्षा के छात्र का शव 50 किमी दूर फरीदाबाद रूट...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
बुधवार दोपहर तीन बजे मां से 100 रुपए लेकर एनडीए का फाॅर्म भरने निकले 12वीं कक्षा के छात्र का शव 50 किमी दूर फरीदाबाद रूट के प्याला-असावटी स्टेशन के पास ट्रैक पर मिला।

जीआरपी जांच अधिकारी चंद्रपाल के अनुसार छात्र की मौत ट्रेन से गिरने के कारण हेड इंजरी से हुई। हालांकि यह पता नहीं चला है कि वह वहां कैसे पहुंचा। पुलिस के अनुसार मूलरूप से मध्यप्रदेश के मोहरिया गांव जिला सतना निवासी रामप्रसाद चतुर्वेदी परिवार के साथ आरकेपुरम, नई दिल्ली सेक्टर-5 में रहते हैं। वे एक एनजीओ में नौकरी करते हैं। उनका 17 वर्षीय बेटा अनमोल बसंतकुंज स्थित डीएवी स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहा था। साथ में एनडीए और आईआईटी की तैयारी कर रहा था। चतुर्वेदी ने बताया कि बुधवार दोपहर तीन बजे मां से 100 रुपए लेकर एनडीए का फाॅर्म भरने की बात कहकर निकला था। 5 फरवरी फाॅर्म भरने की लास्ट डेट थी। शाम 5.30 बजे उसे लौटकर कोचिंग भी जाना था। जब नहीं लौटा तो मोबाइल लगाया वह भी बंद मिला। परेशान परिजन रात 8.30 बजे तक तलाश करते रहे। रात करीब नौ बजे आरकेपुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। चतुर्वेदी ने बताया कि रात करीब दो बजे जीआरपी असावटी से बेटे के मौत की खबर मिली। पढ़ने में होनहार अनमोल तीन बहनों में अकेला भाई था। है। वह फौजी बनना चाहता था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..