• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिम्मत ने जीता गोल्ड मेडल
--Advertisement--

यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिम्मत ने जीता गोल्ड मेडल

Faridabad News - फरीदाबाद|सेक्टर-11 स्थित द्रोणाचार्य अकादमी में अभ्यास करने वाले हिम्मत सिंह ने यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिम्मत ने जीता गोल्ड मेडल
फरीदाबाद|सेक्टर-11 स्थित द्रोणाचार्य अकादमी में अभ्यास करने वाले हिम्मत सिंह ने यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया। प्रतियोगिता का आयोजन शुक्रवार को रोहतक में हुआ था। हिम्मत ने प्रतियोगिता में 91 किलोभार वर्ग में भाग लिया था। नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मेडल जीतने पर हिम्मत का चयन थाइलैंड में होने वाली एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए किया गया है। बॉक्सिंग कोच राजीव गोदारा ने बताया कि पलवल के सदरपुर गांव के रहने वाले हिम्मत सिंह किसान परिवार से हैं। उनके पिता बंसीलाल ने हिम्मत सिंह को आगे बढ़ाने में काफी योगदान दिया। हिम्मत पांच साल से उनकी अकादमी में अभ्यास कर रहा है। उम्मीद है एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भी उनका स्टूडेंट्स गोल्ड मेडल जीतेगा।

जिला अंडर-19 क्रिकेट टीम का ट्रायल आज, 300 से अधिक खिलाड़ी लेंगे भाग

फरीदाबाद|जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से फरीदाबाद की अंडर-19 टीम के लिए रविवार को ट्रायल लिया जाएगा। भूपानी स्थित द क्रिकेट गुरुकुल में सुबह 7:30 बजे से ट्रॉयल का आयोजन किया जाएगा। एसोसिएशन के अनुसार ट्रायल में 300 से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे। हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के इंटर डिस्ट्रिक टूर्नामेंट के लिए ये टीम बनाई जाएगी। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के एक्जीक्यूटिव प्रेजीडेंट रजत भाटिया ने बताया कि ट्रॉयल के लिए कोई फीस नहीं ली जाएगी। जिले का कोई भी क्रिकेट खेलने या क्रिकेट में रुचि रखने वाला खिलाड़ी इसमें भाग ले सकता है। खिलाड़ी का जन्म एक सितंबर 1999 या उसके बाद हुआ हो जरूरी है। ट्रायल में चयनित हुए बच्चों का कैंप लगाया जाएगा। इसमें प्रदर्शन के आधार पर 15 क्रिकेटर टीम के लिए चुने जाएंगे। खिलाड़ी को दो पासपोर्ट साइज की फोटो और वास्तविक जन्म प्रमाण पत्र लेकर आना होगा।

X
यूथ नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिम्मत ने जीता गोल्ड मेडल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..