--Advertisement--

विधायक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के घर पुलिस की दबिश, अारोपी फरार

पूर्व सीपीएस एवं बड़खल की विधायक पर टिप्पणी का मामला।

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 07:13 AM IST

फरीदाबाद। पूर्व सीपीएस एवं बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को वार्ड नंबर-16 के पार्षद राकेश भड़ाना और युवा कांग्रेस बड़खल के अध्यक्ष राजेश भड़ाना के घरों पर दबिश दी। दोनों घरों पर नहीं मिले। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से थोड़ी देर पहले ही वे गाड़ियां लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को हिदायत दी है कि वे पुलिस के सामने सरेंडर कर दें, अन्यथा उन्हें साइबर टेक्निक से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- मामले में आप नेता धर्मबीर भड़ाना भी नामजद हैं, लेकिन हाईकोर्ट से जमानत पर है। कोतवाली थाने से सब इंस्पेक्टर विष्णु मित्र की टीम ने पहले अनंगपुर में राजेश भड़ाना के घर दबिश दी। राजेश वहां नहीं मिला, उनके पिता मिले। जिन्होंने कहा कि उनका बेटा कहीं बाहर गया है, कहां गया है, यह उन्हें भी नहीं पता था।

- पुलिस टीम ने सेक्टर-49 स्थित पार्षद राकेश भड़ाना के घर पर दबिश दी। वहां भी उनके परिजन मिले किंतु पार्षद गायब थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी अदालत से जमानत लेने की जुगत भिड़ा रहे हैं। इसी मामले में आप नेता धर्मबीर भड़ाना भी नामजद हुए हैं, जो गिरफ्तारी के डर से कई दिन फरार रहे। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहत की सांस ली।

क्या था मामला
- 10 अक्टूबर को निगम का तोड़फोड़ दस्ता एनआईटी-2डी में तोड़फोड़ करने पहुंचा था। आप नेता धर्मबीर भड़ाना सहित कई कांग्रेसी नेता तोड़फोड़ का विरोध करने के लिए मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान आप नेता ने महिला विधायक के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

- ऐसा करते किसी ने मोबाइल से उनकी वीडियो बना ली थी। यह वीडियो वायरल हो गया। मामला महिला आयोग के संज्ञान में आया। महिला आयोग ने पुलिस को तुरंत मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने एनआईटी निवासी विशंबर भाटिया की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और आईटी एक्ट की धारा के तहत 16 अक्टूबर को धर्मबीर भड़ाना समेत निगम पार्षद राकेश भड़ाना, कांग्रेसी नेता राजेश भड़ाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। तभी से राजेश और राकेश फरार चल रहे हैं।
फरीदाबाद. राजेशभड़ाना के अनंगपुर स्थित घर पर दबिश देेती पुलिस टीम।