--Advertisement--

पहले चाची-भतीजे में हुआ प्यार फिर बने अवैध संबंध, इसीलिए कर बैठे ये काम

म-प्रसंग के चलते गांव नया सिवानामाल में एक युवक की गले में रस्सी डालकर हत्या कर दी गई है।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 05:08 AM IST
aunty with nephew relation Illegal after killed his uncle
सफीदों. प्रेम-प्रसंग के चलते गांव नया सिवानामाल में एक युवक की गले में रस्सी डालकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय मोनू के रूप में हुई है। सूचना पर डीएसपी सुनील कुमार, एसएचओ रविंद्र कुमार फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और शव कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के छोटे भाई सोनू की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की पत्नी बिंद्रकौर व उसके प्रेमी रिश्ते में लगने वालेे भतीजे सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है।

सोमवार रात गांव नया सिवानामाल निवासी 30 वर्षीय मोनू की गले मेें रस्सी डालकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह मोनू का शव गांव से दूर भंभेवा सड़क के पास पड़ा देखा। पुलिस को मृतक मोनू के भाई सोनू ने बताया कि पंजाब के गोबिंदगढ़ निवासी बिंद्रकौर के साथ उसके भाई मोनू की शादी करीब 5 साल पहले हुई थी। उनका एक तीन वर्षीय लड़का है। मोनू ने कई बार उसे जानकारी दी थी कि बिंद्रकौर व उसके भतीजे सुनील के बीच अवैध संबंध हैं। इसको लेकर उनको कई बार समझाया जा चुका है, लेकिन वे बाज नहीं आ रहे हैं। वे कभी भी उसके साथ कुछ भी कर सकते हैं।

एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल व परिजनों से तथ्यों को इकट्ठा किया जा रहा है, फिलहाल मृतक के भाई सोनू के बयान पर मृतक की पत्नी बिंद्रकौर व उसके भतीजे सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
X
aunty with nephew relation Illegal after killed his uncle
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..