Hindi News »Haryana »Faridabad» Police For The Arrest Of The Accused

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश, नहीं मिले आरोपी

विक्रम हत्याकांड: विक्रम का शव सोतई गांव में मिला था।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 07:20 AM IST

  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश, नहीं मिले आरोपी

    फरीदाबाद।मुजेसर के विक्रम हत्याकांड में फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीएलएफ की क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार को पलवल में दबिश दी। सूचना मिली थी कि आरोपी पलवल में छिपे हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। उधर मृतक के परिजन शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर डॉ. हनीफ कुरैशी से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सीपी ने तुरंत क्राइम ब्रांच इंचार्ज से बात कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

    - पुलिस इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। उसकी पहचान आर्य नगर बल्लभगढ़ निवासी भीम के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर ले रखा है। पूछताछ में भीम ने बताया कि उसने तीन अन्य के साथ शराब के नशे में पीट-पीटकर विक्रम की हत्या की थी।

    - विक्रम आरोपियों का ही साथी था। उसने इनके साथ शराब पी थी। इस दौरान झगड़ा हो गया और नशे में उन्होंने विक्रम की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी ही स्कॉर्पियो कार में शव को सोतई गांव के पास छोड़कर चले गए थे।16 नवंबर को 50 वर्षीय विक्रम लांबा का शव उनकी ही स्कार्पियो में दयालपुर-सोतई के बीच खेतों में मिला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police For The Arrest Of The Accused
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×