Hindi News »Haryana »Faridabad» Sarpanch Eate Poision

छेड़खानी के आरोप से आहत हुआ सरपंच, जहर खाकर दी जान

घोड़ी गांव के सरपंच पर शुक्रवार को गांव ही एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:04 AM IST

पलवल.घोड़ी गांव के सरपंच पर शुक्रवार को गांव ही एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। इससे आहत होकर शनिवार सुबह सरपंच ने जहर खाकर जान दे दी। सरपंच के भाई ने आरोप लगाया कि सरपंच को साजिश के तहत फंसाया जा रहा था। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर महिला समेत 8 पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। चांदहट थाना प्रभारी नवल किशोर के अनुसार घोड़ी गांव निवासी वीरेंद्र ने शिकायत में कहा कि उसका भाई राजेंद्र गांव के सरपंच थे।

गांव में कुछ लोगों ने पंचायत की जमीन पर कब्जे कर रखे हैं। सरपंच बनने के बाद राजेंद्र ने कब्जों को हटाने के लिए अभियान चला रखा था। इसी रंजिश में पंचायत जमीन पर कब्जाधारियों ने योजना बनाकर एक महिला से सरपंच के खिलाफ 24 नवंबर को महिला थाने में छेडख़ानी की झूठी शिकायत दिलवाई थी। आरोप है कि उक्त लोग सरपंच को कब्जा हटवाने पर हरिजन एक्ट में फंसाने की भी धमकी दे रहे थे। इन लोगों से परेशान होकर राजेंद्र ने शनिवार सुबह जहर खा लिया। जिसके बाद उपचार के दौरान राजेंद्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने वीरेंद्र की शिकायत पर गांव के ही सुक्की, लाखूराम, भरतपाल, डालचंद, प्रवीन, अनिल, उदय व पूनम पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chheड़khaani ke aarop se aaht hua srpnch, jhar khaakar di jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×